भरतपुर के सनसनीखेज साहिबा हत्याकांड का हो गया खुलासा हत्या के पीछे निकली सिर्फ इतनी सी कहानी कि मृतका साहिबा करती थी राहुल से प्यार और करना चाहती थी
January 31st, 2021 | Post by :- | 246 Views

 

भरतपुर।( शौकत अली )

 

राजस्थान में भरतपुर के सनसनीखेज साहिबा हत्याकांड का हो गया खुलासा। हत्या के पीछे निकली सिर्फ इतनी सी कहानी कि मृतका साहिबा करती थी राहुल से प्यार और करना चाहती थी उससे शादी लेकिन राहुल नही था साहिबा के साथ शादी के पक्ष में वह छुड़ाना चाहता था उससे अपना पिंड। अपने इरादे को पूरा करने के लिए राहुल उसे शादी का झांसा देकर ले गया अपने साथ और कर दी उसकी हत्या और हो गया फरार लेकिन आखिरकार सँयुक्त रूप से इस हत्याकांड के खुलासे में लगी शहर की मथुरागेट थाना पुलिस ब कुम्हेर थाना पुलिस को मिली सफलता, 25 वर्षीय राहुल पुत्र श्यामसुन्दर खाती निवासी पसोडा थाना रुपवास को गाँव धाधरैन थाना बयाना के जँगल से घटना में प्रयुक्त पल्सर मोटरसाईकिल के साथ किया गया गिरफ्तार। गौरतलब है कि 19 जनवरी को भरतपुर के गुलालकुन्ड मोहल्ला स्थित अपने घर से सुबह घूमने गयी साहिबा हो गई थी लापता जिसका शव कुम्हेर के गाँव सिरसई की सीमा मे सरसों के खेत मे मिला था पड़ा हुआ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।