गहरी मंडी में शरेआम हुई गुंडागर्दी, पुलिस पर कार्रवाई ना करने के लगे आरोप ।
January 31st, 2021 | Post by :- | 579 Views

गहरी मंडी में शरेआम हुई गुंडागर्दी ,पुलिस पर कार्रवाई ना करने के लगे आरोप ।
जब आरोपी घर मिलेगा तभी होगी कार्रवाई :चौकी इंचार्ज ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
थाना जंडियाला गुरु के अंतर्गत आते गांव गहरी मंडी में आज दुपहर करीब 3 बजे गली पुराने डाकखाने वाली गली नज़दीक काला करियाना स्टोर के पास यह घटना घटी ।पीड़ित औरत सत्या देवी पत्नी राम लाल ने बताया कि वह घर मे अकेली थी कि एक युवक निवासी गहरी मंडी अपने साथ 20-25 अज्ञात युवक जिनके हाथों में तेजधार हथियार थे ।इन्होंने घर मे आते हमारे घर का सामना बिखेरना शुरू कर ,गली गलौच किया औऱ जान से मारने की धमकियां दी। इस मामले की सूचना पुलिस चौकी गहरी को दी गई जब पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपी फरार हो चुके थे। इस घटना की आसपास लगे सी सी टी वी कैमरे में कैद हो गई ।पीड़िता के परिवार और मोहल्ला निवासियों ने इंसाफ के लिए मदद की गुहार लगाई है ।
इस मामले को लेकर जब चौकी इंचार्ज ए एस आई जतिंदर सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा क़ि उनके पास शिकायत आई है वह आरोपियों को पकड़ने के लिए गए थे लेकिन वो फरार हो गए जब वह पकड़ा जाएगा तो आगे की कानूनी कारवाई होगी। इसके इलावा वह मामले की जांच कर रहें है। इस मौके पर उनके साथ परमजीत कौर ,रज्जी ,जमुना देवी ,सतनाम सिंह मेंबर पंचायत ,कश्मीरी लाल ,और सरबजीत सिंह हाजिर थे ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।