देहाती पुलिस ने लुटेरा गिरोह का किया पर्दाफाश,4 आरोपी काबू।
January 29th, 2021 | Post by :- | 428 Views

देहाती पुलिस ने लुटेरा गिरोह का किया पर्दाफाश ,4 आरोपी काबू ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
एस एस पी देहाती ध्रुव दहिया के दिशा निर्देशों अनुसार बुरे अनसरो के खिलाफ विशेष मुहिम चलाई जा रही है। इसी मुहिम के तहत 8 जनवरी 2021 को मत्तेवाल के नज़दीक एक बुलेरो मैक्सी ट्रक जिस में फर्नीचर लोड किया हुआ था को 5 अज्ञात व्यक्तियों द्वारा छीन लिया गया था। या मामले में थाना मत्तेवाल में मामला दर्ज किया गया था। अभिमन्यु राणा ए एस पी मजीठा की अध्यक्षता में एस आई लवप्रीत सिंह एस एच ओ मत्तेवाल द्वारा लुटेरा गिरोह का पर्दाफाश किया गया। इसमें 5 आरोपियों में से 4 आरोपियों जिनमे शिपाहि निवासी कठुआ हाल निवासी ठठिया ,वडाला कलां थाना ब्यास ,2 बिल्लू पुत्र रहमत अली निवासी घड़ियाल थाना वेरोवाल जिला तरनतारन 3 सैफ अली पुत्र रोशन निवासी सिहोड़ा कलां थाना तारागढ़ जिला पठानकोट और बशीर निवासी आलिया चक्क थाना दीनानगर जिला पठानकोट को काबू कर लिया गया और इनसे छीनी गई गाड़ी भी जम्मू से भी बरामद कर ली गई है। इनके गिरोह का सरगना आज़ाद हुसैन निवासी डोडा जम्मू कश्मीर है और इस समय जम्मू जेल में बंद है ।जिस पर आज़ाद हुसैन को एस एच ओ मत्तेवाल द्वारा बदरवा कोर्ट से ट्रांजिस्ट वारंट पर लाया गया और बाबा बकाला कोर्ट में पेश किया गया। पुलिस ने अदालत से उससे 3 दिन का वारन्ट हासिल किया। उक्त आरोपी चोरी के मामलों में केंद्रीय जेल लुधियाना और पटियाला में भी रह चुका है। इसके खिलाफ सदर थाना तरनतारन ,थाना ब्यास में दो जिला अमृतसर और ,थाना दसूहा जिला हुशियारपुर में दर्ज है ।
डी एस पी मजीठा ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी शिपाहि पर कत्ल का मामला थाना तरसिक्का में और 2 मामले दीनानगर और फगवाड़ा में भैंसे चोरी करने का मामला है। आरोपी सैफ अली पर एक मामला थाना बी डिवीजन जिला पठानकोट में दर्ज है। इससे 350 ग्राम हेरोईन बरामद हुई और इससे और मामले ट्रेस होने की संभावना है ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।