क्राईम ब्राचं पचंकूला नें 25 किलो ग्राम गान्जा सहित किया आरोपी को गिरफ्तार
January 29th, 2021 | Post by :- | 94 Views

पुलिस प्रवक्ता नें जानकारी देते हुए बतलाया कि जिला पचंकूला में अपराधो की रोकथाम हेतु नशे के विरुद नशीला पदार्थो की तशकरी करनें वालो पर कडी सख्ताई करते हुए कल दिनाक 28.01.2021 को क्राईम ब्रांच सैक्टर 19 पचंकूला की टीम नें अवैध नशीला पदार्थ के मामलें में आरोपी को 25 किलो ग्राम नशीला पदार्थ गान्जा के मामलें में आरोपी को गिरफ्तार किया । जो गिरप्तार किये गये आरोपी की पहचान माही सिह पुत्र चन्न वासी झुग्गी सैकटर 03 पचंकूला के रुप में हुई ।

जानकारी के मुताबिक दिनाक कल दिनांक 28.01.2021 क्राईम ब्राचं सैक्टर 19 पचंकूला की टीम को मुखबार नें सूचना दी कि उपरोक्त नाम का व्यकित जो कि जो कि गान्जा बेच रहा जिसकी सूचना पाकर क्राईम ब्राचं की टीम नें सूचना पाकर झुग्गी के पास सैक्टर 03 पचंकूला में रेड की गई जो आरोपी को काबू करके आरोपी के सफेद झुग्गी के पास पहुंच कर साथी मुलाजमान की सहायता से मुखबर द्वारा बतलाए गये व्यक्ति को समय करीब 8-30 PM पर काबु किया वा उसका नाम पता पुछा जिसने अपना नाम माही सिंह पुत्र चानन सिंह वासी झुग्गी नजदीक गांव देवी नगर सै0-3 पंचकुला बतलाया ।

इसके पश्चात माही सिंह के पास रखे कट्टा पलास्टिक बा रंग गुलाबी जिसपर काले रंग से DTDC लिखा हुआ है कि तलाशी लेने पर कटा से एक तराजु वा एक बाट एक किलो ग्राम का मिला व कट्टे के अन्दर से हल्के भुरे रंग का फुल व पति नुमा पदार्थ बरामद हुआ जो बरामदा पदार्थ को सुघने वा अनुभव के आधार पर नशीला पदार्थ गान्जा  शिनाख्त हुआ । जो गांजा कट्टा प्लास्टिक का ईलैक्ट्रोनिक काटां कट्टा का वजन करने पर बजन 25 किलो ग्राम हुआ । जो आरोपी के खिलाफ धारा 20-61-85 NDPS ACT के तहत पुलिस थाना सैक्टर 05 पचंकूला में अभियोग दर्ज करके कार्यवाही अमल में लाई गई ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।