कांग्रेस पार्टी से खफा होकर आज़ाद लड़ने वालों से बदल सकते हैं नतीजों के समीकरण ।
January 28th, 2021 | Post by :- | 277 Views
कांग्रेस पार्टी से खफा होकर आजाद चुनाव लड़ने वालों से बदल सकते हैं नतीजों के समीकरण ।

जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
इन दिनों जंडियाला गुरु के नगर कौंसिल चुनाव को लेकर राजनीतिक गलियारों में कोई ना कोई बात चर्चा का विषय बन जाती है ।कांग्रेस पार्टी की जारी हुई मौजूदा लिस्ट में वार्ड नंबर 4 से जतिंदर सिंह नाटी और वार्ड नंबर 5 से संजीव कुमार हैप्पी को टिकट दिया गया है ।जतिंदर सिंह नाटी भले ही कांग्रेस वर्कर और नगर कौंसिल जंडियाला गुरु के पूर्व वाईस प्रधान रहें है लेकिन वह कांग्रेस पार्टी के प्रोग्राम में कम ही नज़र आए ।लोगो का कहना है कि वह जैसे पैराशूट  द्वारा उम्मीदवार उतारे गए हों ।
इसी तरह वार्ड नंबर 5 से कांग्रेस उम्मीदवार संजीव कुमार हैप्पी कुछ समय आज़ाद उम्मीदवार राजकुमार मल्होत्रा के साथ काफ़ी नज़दीकी थी लेकिन एन मौके पर वह कांग्रेस पार्टी में फिर वापिस आ गए ।बता दे कि नगर कौंसिल चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी के ऐसे वर्कर जो नगर कौंसिल के चुनाव की टिकट को लेकर  रात दिन पार्टी के लिए मेहनत कर रहे थे लेकिन टिकट आबंटन के समय उनका टिकट कैंसल कर किसी ओर को देने से वह खफ़ा होकर आज़ाद उम्मीदवार के रूप में नगर कौंसिल के चुनाव लड़ने की तैयारी में हैं ।जिनमे वार्ड नंबर से  1गुरभेज सिंह  का परिवार ,वार्ड नंबर से मनजीत सिंह पप्पी ,और वार्ड नंबर 9 से हरजिंदर सिंह जो काफ़ी देर कांग्रेस पार्टी की ओर वार्ड की टिकट की आस को लेकर वर्करी कर रहे थे लेकिन टिकट ना मिलने से वह भी मीराँकोट ग्रुप को  समर्थन देने की।चर्चा चल रही है ।
इसी मामले को  लेकर  हल्का विधायक सुखविंदर सिंह डैनी से बात की गई तो उन्होंने कहा कि जतिंदर सिंह नाटी के साथ उनके कई वर्षों से सबंध हैं ।जबकि संजीव कुमार हैप्पी के मामले में उन्होंने कोई स्पष्ट जवाब नही दिया ।नगर कौंसिल के प्रधान पद का उम्मीदवार के मामले में उन्होंने कहा कि यह नतीजों के बाद पार्टी हाईकमान तय करेगी ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।