डी जे लाइट एंड साउंड एसोसिएशन ने अपने सदस्यों की पर्सनल इंश्योरेंस कराने का बीड़ा उठाया
January 28th, 2021 | Post by :- | 132 Views

चंडीगढ़ (मनोज शर्मा) डी जे लाइट एंड साउंड एसोसिएशन, चण्डीगढ़ की वार्षिक बैठक गढ़वाल भवन सेक्टर 29 में की गई जिसमें काफी संख्या में चंडीगढ़, मोहाली , पंचकूला , पिंजौर , डेराबस्सी, खरड़ तक के लोगों ने इसमें अपनी भागीदारी की। एसोसिएशन द्वारा 2021 की डायरी व आई कार्ड का विमोचन किया गया। संस्था के पदाधिकारी गोपाल बेंजवाल ने बताया कि एसोसिएशन का हर एक सदस्य उसका परिवार है, एक परिवार की तरह है। अगर किसी कारण वश किसी सदस्य पर विपत्ति आ जाती है तो उसके परिवार का उस स्थिति में कोई रखवाला या सहायता करने वाला नहीं होता। इसी को देखते हुए एसोसिएशन ने पहली बार अपने सदस्यों की पर्सनल इंश्योरेंस कराने का भी बीड़ा उठाया और इसका पहले साल का प्रीमियम भी एसोसिएशन ही भरेगी। यह  निर्णय सर्वसम्मति से पास किया गया ताकि उस समय उस परिवार को कुछ राहत मिल सके।

एसोसिएशन के चेयरमैन आरके ठाकुर, वाइस चेयरमैन अशोक बक्शी, अध्यक्ष गुरमेल सिंह गोगा, उपाध्यक्ष हरजिंदर सिंह टीनू, , उपाध्यक्ष गोपाल बेंजवाल, जनरल सेक्टरी प्रभजोत सिंह हैप्पी व वीरेंद्र सिंह, कोषाध्यक्ष गगन सिंह इत्यादि लोगों की उपस्थिति में डेयरी का विमोचन किया गया। इस अवसर पर बताया गया कि किन-किन परिस्थितियों में इस एसोसिएशन को बनाया गया और उसे बनाने में कितनी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा। अंत में आए हुए सभी लोगों का धन्यवाद किया और अपील कि सभी लोगो को इसमें सहयोग करना चाहिए। यह एसोसिएशन सदस्यों के हितों के लिए ही काम कर रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।