ग्राम पंचायत मुख्यालय तसई के शमशान घाट पर अतिक्रमण हटाने के बाद सांसद रंजीता कोली द्वारा स्वीकृति टीन सेड का बुधवार को लगाने का कार्य विधि विधान के साथ सरपंच मुकेश सिंह चौहान के मुख्य आतिथ्य में संपन्न हुआ।
January 28th, 2021 | Post by :- | 247 Views

कठूमर(अशोक भारद्वाज):-ग्राम पंचायत मुख्यालय तसई के श्मशान घाट पर मंगलवार की शाम को ग्राम पंचायत तसई के सरपंच मुकेश सिंह चौहान की अगुवाई में टीन सेड निर्माण हेतु सर्वप्रथम सरपंच मुकेश सिंह चौहान ने श्रमदान कर नींव खोदकर विधी विधान से पूजा अर्चना कर कार्य प्रारंभ किया गया।
इस मौके पर मुकेश चौहान ने बताया कि बारिश के मौसम में गांव में किसी की मृत्यु हो जाने पर बारिश रुकने तक मृत शरीर को घर में रखना पड़ता था। और मौसम ठीक होने पर अंतिम संस्कार किया जाता था। जिसके चलते भरतपुर सांसद रंजीता कोली से अनुशंसा की और सांसद द्वारा स्वीकृत टीन शेडो को लगवाया जा रहा है।
इस मौके पर सतेन्द्र सिंह चौहान, जोगिंदर सिंह चौहान, चरण सिंह चौहान, सत्यपाल सिंह, होती सिंह, केशव सिंह, जितेंद्र सिंह चौहान, रमेश सिंह, बल्लू सिंह, बांसी, दुर्गा, भगत, सतीश सिंह, करतार सिंह, लाल सिंह सहित अनेक ग्रामवासी मौजूद रहे।

फोटो:- ग्राम तसई में श्मशान घाट पर टिन शेड लगाने हेतु श्रम दान करते संरपच मुकेश सिंह चौहान।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।