पहाड़ी-गोपालगढ़ सड़क मार्ग पर मंगलवार शाम कार व बाइक भिन्डत में मौके पर ही तीन जनों की मौत हो गई जबकि तीन जने गम्भीर रूप से घायल हो गए है
January 28th, 2021 | Post by :- | 59 Views

भरतपुर।( शौकत अली )

 

भरतपुर में पहाड़ी-गोपालगढ़ सड़क मार्ग पर मंगलवार शाम कार व बाइक भिन्डत में मौके पर ही तीन जनों की मौत हो गई जबकि तीन जने गम्भीर रूप से घायल हो गए है। इसमें गंभीर रूप से एक महिला की अलवर में मौत हो गई जबकि एक अन्य की हालत नाजुक बनी हुई है। मृतक बाइक सवार भाई-बहन और महिला के दो बच्चे थे। प्राप्त जानकारी के अनुसार पहाड़ी के घाटमीका निवासी हासम पुत्र ईसव सीकरी के गांव सिहावली से अपनी बहन वसगरी व उसके दो बच्चों को बाइक पर बैठाकर गांव आ रहा था। पहाड़ी की तरफ से तेज गति से एक कार ने बरखेड़ा के समीप टक्कर मार दी। हादसा इतना जबरदस्त था कि कार पलट कर खेत में जा गिरी और बाइक के टुकड़े हो गए। जिसमें मौके पर दो बच्चे फैजान (7) व फायन (3) पुत्र यूनुस व हासम पुत्र इसव की मौत हो गई। बसगरी पत्नी यूनुस सहित कार में सवार जावेद व उसका साथी गम्भीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर गोपालगढ़ थाना प्रभारी ने मौके पर पहुंचे और घायल व मृतकों को पहाड़ी सीएचसी में पहुंचाया। इसमें घायल कार सवार जावेद व उसका साथी व बाइक सवार महिला बसगरी का प्राथमिक उपचार के बाद रैफर कर दिया। इसमें गंभीर रूप से घायल बसगरी की बाद में अलवर में मौत हो गई। जबकि कार सवार जावेद की हालत गंभीर बनी हुई है। उधर, पुलिस ने मृतकों के शवों को मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस ने बाद में तीन मृतकों का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।