गणतंत्र दिवस की सुबह 19 साल की बीएससी की छात्रा अंकिता की हत्या के मामले में आरोपी पड़ोसी युवक सुनील जाट की गिरफ्तारी को लेकर फिलहाल पुलिस को नही मिली है अभी कोई सफलता
January 28th, 2021 | Post by :- | 99 Views

भरतपुर। ( शौकत अली )

 

भरतपुर में थाना कोतवाली क्षेत्र के मुखर्जी नगर में मंगलवार को गणतंत्र दिवस की सुबह 19 साल की बीएससी की छात्रा अंकिता की हत्या के मामले में आरोपी पड़ोसी युवक सुनील जाट की गिरफ्तारी को लेकर फिलहाल पुलिस को नही मिली है अभी कोई सफलता लेकिन मासूम युवती की हत्या को लेकर हुए है कई अहम खुलासे। पुलिस का कहना है कि सिरफिरे ने एकतरफा इश्क में युवती की हत्या की है और वह इस लोमहर्षक हत्या को अंजाम देने के लिए अपने घर की छत से पड़ोसी के घर की छत तक फिल्मी अंदाज में सीढ़िया लगा कर पहुचा और फिर इस पड़ोसी की छत से वह मृतक अंकिता की छत पर गया जहां उसने युवती के पेट मे मारी गोली। आरोपी युवक और मृतक युवती के बीच पहले भी विवाद हुआ था लेकिन बाद में राजीनामा हो गया। मृतका के पिता और माँ दोनो अध्यापक है और वारदात के समय ड्यूटी पर स्कूल गए हुए थे लेकिन घटना की जानकारी के बाद बे दौड़े हए घर आये। आरोपी सुनील अंकिता को काफी समय से परेशान कर रहा था। वह आए दिन उसका पीछा करता रहता था। बताया गया है कि पौधों को पानी डालने के लिए घर की छत पर गई अंकिता की सुबह करीब साढ़े 7 बजे घर में मौजूद छोटी बहन कनिष्का ने गोली चलने की आवाज के साथ चीख सुनी तो वह तुरंत भागकर ऊपर पहुंची जहां उसकी बड़ी बहन खून से लथपथ पड़ी हुई थी। उसने पड़ोस में रहने वाले सुनील जाट को घर की छत से भागता हुए देखा। गोली की आवाज सुनकर पड़ोसी भी मौके पर पहुंचे। तब तक आरोपी वहां से भाग चुका था। आसपास के लोग अंकिता को अस्पताल ले गए जहां इलाज दौरान उसकी मौत हो गई। आरोपी सुनील जाट यूपी के फतेहपुर सीकरी के उंदेरा गांव का रहने वाला है। मुखर्जी नगर में वह दो मंजिला मकान बनवा रहा है मकान की देखरेख के लिए वह 4-5 महीने से यहां आया हुआ था। निर्माणाधीन मकान में आरोपी अकेला ही रहता है। थानाधिकारी रामकिशन यादव के अनुसार मौके पर पहुंची पुलिस ने भी आरोपी की तलाश की लेकिन वह घर पर नहीं मिला। घटनास्थल पर FSL की टीम के साथ डॉग स्क्वायड को भी बुुलवाया गया।

 

राजस्थान के भरतपुर में थाना कोतवाली क्षेत्र के मुखर्जी नगर में मंगलवार को गणतंत्र दिवस की सुबह 19 साल की बीएससी की छात्रा अंकिता की हत्या के मामले में आरोपी पड़ोसी युवक सुनील जाट की गिरफ्तारी को लेकर फिलहाल पुलिस को 36 घण्टे बाद भी नही मिली है अभी कोई सफलता। थानाधिकारी रामकिशन यादव के अनुसार कोतवाली थाना पुलिस के साथ थाना उद्योगनगर ब साइबर सेल की टीमें लगी हुई है आरोपी युवक की तलाश के काम मे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।