आश्रम में भर्ती शारदा की 32वीं रिपोर्ट तो एक बार फिर आई है पॉजिटिव लेकिन शारदा के साथ रह रही सुनीता नाम की महिला के एक बार फिर कोरोना संक्रमित हो जाने से कोरोना को लेकर मेडिकल साइंस की धारणा को लगा है झटका
January 28th, 2021 | Post by :- | 249 Views

भरतपुर।( शौकत अली )

 

राजस्थान में भरतपुर के अपना घर आश्रम में भर्ती शारदा ब सुनीता की कोरोना रिपोर्ट्स को लेकर मेडिकल साइंस की कई धारणाएँ हो गयी है धड़ाम। आश्रम में भर्ती शारदा की 32वीं रिपोर्ट तो एक बार फिर आई है पॉजिटिव लेकिन शारदा के साथ रह रही सुनीता नाम की महिला के एक बार फिर कोरोना संक्रमित हो जाने से कोरोना को लेकर मेडिकल साइंस की धारणा को लगा है झटका। अभी तक माना जा रहा था कि शारदा में शरीर मे कोरोना का जो वायरस है वह है डेड ओर उससे किसी अन्य के संक्रमित होने का नही है कोई खतरा लेकिन इस बीच शारदा के साथ रह रही दूसरी महिला सुनीता के पॉजिटिव हो जाने से मेडिकल साईस की इस धारणा को लगा है झटका क्योंकि सुनीता की पिछली तीन रिपोर्ट आई थी निगेटिव।मेडिकल साईस के अनुसार अब तक माना जा रहा था ये कि पॉजिटिव से निगेटिव होने के बाद एंटी बाॅडी डवलप हो जाते हैं यानी उसे या उससे किसी अन्य को संक्रमण होने की आशंका नहीं रहती, लेकिन सुनीता के फिर से पॉजिटिव होने से चिंता में है डाक्टर। इस मामले के सामने आने के बाद कहा जा सकता है कि डेड वायरस भी फैला सकता है संक्रमण। शारदा देवी है पिछले 5 महीने से कोरोना पॉजिटिव लेकिन बाबजूद इसके वह नजर आती है पूरी तरह स्वस्थ भी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।