देहाती पुलिस ने दो देसी कट्टे ,दो जिंदा रौंद और एक चोरी के मोटरसाइकिल समेत 3 आरोपी किये काबू ।
January 27th, 2021 | Post by :- | 291 Views
देहाती पुलिस ने दो  देसी कट्टे समेत 2 ज़िंदा रौंद और एक चोरी के मोटरसाइकिल समेत 3 आरोपी किये काबू ।

जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
एस एस पी देहाती ध्रुव दहिया के दिशा निर्देशों अनुसार डी एस पी अजनाला औऱ रविन्द्र सिंह इंस्पेक्टर एस एच ओ अजनाला पुलिस पार्टी समेत गांव तलवंडी राय दादू मौजूद थे कि किसी मुखबिर की सूचना पर आकाशदीप सिंह उर्फ सुंडी पुत्र जगतार सिंह और बलविंदर सिंह उर्फ बिक्रम उर्फ बिकका पुत्र कर्म सिंह निवासी मोहल्ला हुसैनपुरा अटारी  थाना   घरिंडा और साहिब सिंह उर्फ साबू पुत्र बलविंद्र सिंह निवासी वार्ड नंबर 79 मोहल्ला ठठी खण्डवाला छेहरटा अमृतसर को ग्रिफ्तार कर इनसे अवैध हथियार जिनमे 2 देसी कट्टे समेत 2 ज़िंदा रौंद औऱ एक चोरी का मोटरसायकिल बरामद किया। इनके गिरोह में तीनों के इलावा और अन्य कई आरोपी शामिल हैं जो हथियारों की नोक पर चोरी ,छीना झपटी और गैर कानूनी गतिविधियों को अंजाम देते थे। इस गिरोह पर थाना घरिंडा में गोली चलाने का मामला दर्ज है  और इसमें आरोपी बिकका और अभी भी शामिल हैं। इसके इलावा इनके खिलाफ थाना छेहरटा में इरादे ए कत्ल और असला एकट का मामला दर्ज है ।इस मामले में इन्होंने अपने विरोधी सनी को गोलियां मारी थी।
इसी तरह अमृतसर देहाती में थाना कंबो में एक्टिवा छीनने का मामला दर्ज है और कार छीनने  का मामला इनके खिलाफ फरीदकोट में कार छीनने का मामला दर्ज है ।यह खतरनाक किसम के अपराधी हैं और कई थानों की पुलिस को वांछित हैं ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।