हल्का विधायक जंडियाला गुरु ने नगर कौंसिल जंडियाला गुरु के 15 वार्डों में से 14 वार्डो के उम्मीदवारों की लिस्ट की जारी ,वार्ड नंबर 15 रखी पेंडिंग ।
January 27th, 2021 | Post by :- | 448 Views

हल्का विधायक जंडियाला गुरु ने नगर कौंसिल चुनाव के चलते 15 वार्डो में से 14 वार्डो के उम्मीदवारों की लिस्ट जारी ,15 वार्ड की रखी पेंडिंग ,
वार्ड नंबर 2 और 9 से कांग्रेस वर्कर टिकट ना मिलने से रूठे ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
हल्का विधायक जंडियाला गुरु सुखविंदर सिंह डैनी द्वारा पार्टी हाईकमान के दिशा निर्देशों के अनुसार नगर कौंसिल जंडियाला गुरु के 14 फरवरी 2021 के होने वाले चुनाव के लिए कांग्रेस पार्टी के 15 वार्डों में से 14 वार्डो के उम्मीदवार की लिस्ट जारी कर दी गई है जबकि वार्ड नंबर 15 में किसी को टिकट जारी नही की गई और उस सीट के लिए टिकट का आबंटन अभी पेंडिंग रखा हया है ।
वार्ड नंबर 1 से डिंपल पत्नी चरणजीत सिंह ,वार्ड नंबर 2 से भूपिंदर सिंह हैप्पी ,वार्ड नंबर 3 से बलजिंदर कौर पत्नी गुरवेल सिंह ,वार्ड नंबर 4 से जतिंदर सिंह नाटी ,वार्ड नंबर 5 से जीवन ज्योती ,वार्ड नंबर से निर्मल सिंह निम्मा , ,वार्ड नंबर 7 से कंवलजीत कौर पत्नी लेट कुलविंदर सिंह ,वार्ड नंबर 8 से वरिंदर कुमार आशु विनायक ,वार्ड नंबर 9 से वीर कौर ,वार्ड नंबर 10 से सुखजिंदर सिंह गोल्डी, ,वार्ड नंबर 11 से हरदेव सिंह रिंकू ,वार्ड नंबर 12 से रणधीर सिंह ,वार्ड नंबर 13 से रचना रानी और ,वार्ड नंबर 14 से संजीव कुमार को टिकट जारी किए गए हैं ।
वार्ड नंबर 2 में से भूपिंदर सिंह हैप्पी को टिकट जारी किया गया जबकि इस वार्ड में कांग्रेस वर्कर मनजीत सिंह पप्पी टिकट ना मिलने से वह पार्टी से रूठ कर आज़ाद उम्मीदवार खड़ा हो गया । इस तरह सरबजीत जंजुआ भी टिकट का ना मिलने के चलते वह पार्टी से अस्तीफा दिया ।
इस तरह वार्ड नंबर 9 से हरजिंदर सिंह उर्फ जिंदा जो कि कांगरस पार्टी की टिकट पर इस वार्ड में चुनाव लड़ने के इच्छुक थे और पार्टी के लिए काफ़ी देर से मेहनत कर रहे थे जबकि उनके टिकट काटकर वीर कौर को दिया गया ।इन वार्डो में जीतना कांग्रेस पार्टी के लिए टेढ़ी खीर होगा ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।