पुरानी रंजिश के चलते की पूर्व सरपंच को गाड़ी से कुचलने की कोशिश, मुकदमा दर्ज।
September 17th, 2019 | Post by :- | 87 Views

बीकानेर,(मनीष)। नोखा कस्बे के नवली गेट पर मंगलवार को घट्टू के पूर्व सरपंच धनराज बिश्नोई के साथ पुरानी रंजिश को लेकर कुछ लोगों ने मारपीट की। वारदात में घायल हुए पूर्व सरपंच को उसके भाई गोपाल ने उसे घायलवस्था में बागड़ी अस्पताल में भर्ती कराया। बागड़ी अस्पताल में तैनात डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे बीकानेर रेफर कर दिया। पूर्व सरपँच का पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में भर्ती करवाया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार घट्टू के धनराज पुत्र भागीरथ बिश्नोई ने रिपोर्ट में बताया कि वह सुबह करीब साढ़े आठ बजे अपने भाई गोपाल के साथ पैदल जा रहा था। कैनरा बैंक के पास केम्पर में सवार होकर घट्टू निवासी प्रेम व शिवराज पुत्र गंगाबिशन, गंगाबिशन पुत्र सुखराम, कालूराम पुत्र बींजाराम मेघवाल सहित एक अन्य व्यक्ति आए और उसको गाड़ी से टक्कर मारी जिससे वह नीचे गिर गया। एकराय होकर आए आरोपियों ने उसके साथ लाठियों व सरियों से मारपीट की जिससे वह घायल हो गया। आरोपी जाते समय पीड़ित द्वारा शोर मचाने पर आरोपी उसकी जेब से छः हजार रुपए और हिसाब की डायरी  लेकर भाग गए।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।