धूम-धाम से आयोजित होगा बराड़ा में गणतंत्र दिवस
January 26th, 2021 | Post by :- | 46 Views

अंबाला , बराड़ा ( गुरप्रीत सिंह )
गणतंत्र दिवस समारोह के अवसर पर 26 जनवरी को अनाज मंडी बराड़ा में प्रात: 10 बजे बराड़ा में एसडीएम गिरीश कुमार ध्वजारोहण कर परेड का निरीक्षण व सलामी लेंगे तथा लोगों को गणतंत्र दिवस पर संदेश देंगे।
यह जानकारी आज बराड़ा अनाज मंडी में तहसीलदार नवनीत ने उपमंडल स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह की अंतिम फुलड्रैस रिहर्सल का अवलोकन करते हुए दी तथा उपमंडल के सभी निवासियों को गणतंत्र दिवस पर सादर आमंत्रित किया है। उन्होंने यह भी बताया कि कोविड-19 के दृष्टिगत हिदायतों की पालना अनुसार उपमंडल के स्वतंत्रता सैनानियों, युद्ध वीरांगनाओं, शहीदों के परिजनों को उनके घर जाकर सम्मानित किया जायेगा। कार्यक्रम के दौरान कोविड-19 की हिदायतों की पालना सुनिश्चित हो, इसके लिए अधिकारी स्वयं इनकी पालना करें तथा दूसरों को भी इसके लिए प्रेरित करें।
इस अवसर पर नायब तहसीलदार बराड़ा अशुंल अरोड़ा, नायब तहसीलदार मुलाना अमित वर्मा, नगर पालिका सचिव जितेन्द्र कुमार, प्रिंसीपल राजबीर सिंह, एसएचओ बराड़ा विरेन्द्र वालिया, एसईपीओ गुरदास, पीटीआई कल्याण सिंह, धर्मबीर सिंह, वेद प्रकाश, प्राध्यापक तरूण कौशल, स्टैनो सोहन लाल के साथ-साथ अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।