मेयर शक्ति रानी शर्मा ने कोरोना महामारी के दौरान मिशन कवीड सेंटर में बेहतर सेवा देने वाली नर्सिंग स्टाफ को समानित किया।
January 25th, 2021 | Post by :- | 34 Views

अम्बाला: शर्मा
अम्बाला शहर मिशन हॉस्पिटल में राष्ट्रीय बालिका दिवस पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर अंबाला की मेयर शक्ति रानी शर्मा मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुई। इससे पूर्व शक्ति रानी शर्मा के प्रोग्राम में पहुंचने पर मिशन हॉस्पिटल के डायरेक्टर सुनील सादिक ने बुके के देख कर उनका स्वागत किया। कार्यक्रम का शुभारंभ प्रेयर के साथ किया गया।
मुख्य अतिथि के तौर पर प्रोग्राम में शामिल हुई मेयर शक्ति रानी शर्मा ने कोरोना महामारी के दौरान मिशन कवीड सेंटर में बेहतर सेवा देने वाली नर्सिंग स्टाफ को समानित किया। इस अवसर पर शक्ति रानी शर्मा ने कहा कि मिशन हॉस्पिटल ने कोरोना महामारी के दौरान अपने दायित्व को निभाया है। सुनील सादिक की अध्यक्षता में मिशन अस्पताल में क्रोना महामारी के दौरान सबसे आगे और लोगों की मदद की। इस दौरान उन्होंने सभी को राष्ट्रीय बालिका दिवस की शुभकामनाएं दी।
सुनील सादिक ने कहा कि मिशन अस्पताल वहां के स्टाफ में हमेशा अपने दायित्व को बखूबी निभाया है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय बालिका दिवस के अवसर पर उन्होंने सभी नर्सिंग स्टाफ को बुलाकर सम्मानित किया। उन्होंने अंबाला की मेयर शक्ति रानी शर्मा का प्रोग्राम में आने पर धन्यवाद करते हुए कहा कि वह अंबाला की पहली महिला मेयर हैं और यही कारण रहा कि उन्हें राष्ट्रीय बालिका दिवस के अवसर पर मुख्य अतिथि के तौर पर बुलाया गया। इस दौरान मिशन हॉस्पिटल की तरफ से शक्ति रानी शर्मा को समृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।