मीराँकोट ने अकाली दल के ए आर गुट पर लगाए गंभीर आरोप कहा कि उस गुट में ज्यादातर है मौका परस्त।
January 21st, 2021 | Post by :- | 693 Views
 मीरांकोट ने अकाली दूसरे गुट पर लगाये गंभीर आरोप ,कहा कि वह सभी  है मौकाप्रस्त ।

जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
शिरोमणि अकाली दल बादल के कल मजीठिया गुट ने अपनी जंडियाला गुरु के 13 वार्डो और 2 वार्डो पर गठजोड़ की लिस्ट जारी की थी ।जिसमे शिरोमणि अकाली दल बादल पार्टी के चुनाव ऑब्जर्वर लोधीनंगल ने दू टूक बात कही थी कि इसके इलावा शिरोमणि अकाली दल बादल की कोई लिस्ट नही हैं ।
वही इस मामले में आज पूर्व पनसप चेयरमैन अजयपाल सिंह मीराँकोट ने पलटवार करते हुए कहा कि मेरे साथ जो शिरोमणि अकाली दल  के वर्कर है वह सभी साफ छवि वाले है ।जबकि दूसरे गुट में ज्यादातर वह लोग शामिल हैं जो लोग अक्सर मौका पाकर पार्टी बदल लेते हैं। उन्होंने कहा कि वह अपने पार्टी के 8 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर चुके हैं बाकी 7 उम्मीदवार की लिस्ट भी जल्द जारी करेंगे ।
इस मामले में सबसे अहम बात यह है कि  जंडियाला गुरु में शिरोमणि अकाली दल बादल की दो गुटों की आपसी कलह कम होती नज़र नही आ रही और पार्टी हाईकमान आंखे मूंदे बैठा हुआ है ।कौन शिरोमणि अकाली दल के चुनाव चिन्ह तकड़ी यानि तराजू र चुनाव लड़ेगा यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा ,फिलहाल पार्टी में घरेलू कलह दिन ब दिन बढ़ती जा रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review