भारतीय जनता पार्टी सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास की अवधारणा पर काम करती है : जे पी नड्डा
January 18th, 2021 | Post by :- | 57 Views

 चडीगढ़ (मनोज शर्मा) भारतीय जनता पार्टी  के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा के चंडीगढ़ एयरपोर्ट आगमन पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद ने नगर निगम चंडीगढ़ के नवनियुक्त महापौर रविकांत शर्मा, वरिष्ठ उपमहापौर महेश इंद्र सिंह सिद्धू और उपमहापौर फर्मिला देवी से भेंटवार्ता करवाई । इस मौके पर उनके साथ हिमाचल प्रदेश के सह प्रभारी संजय टंडन, संगठन महामंत्री दिनेश कुमार,  पार्टी  के प्रदेश महामंत्री चन्द्रशेखर और रामबीर भट्टी, सचिव तेजिंदर सरां, अमित राणा,  प्रदेश प्रवक्ता धीरेंद्र तायल, कैलाश चंद जैन और नरेश अरोड़ा , जिलाध्यक्ष रविन्द्र पठानिया, राजिंदर शर्मा, मनु भसींन और नरेश पांचाल, अमजद आदि भी उपस्थित थे ।  इस अवसर पर राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने तीनों नवनियुक्त पदाधिकारियों को बधाई प्रदान की और कहा कि  भारतीय जनता पार्टी सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास की अवधारणा पर काम करती है ।

इस मौके पर नवनियुक्त तीनों पदाधिकारियों ने भी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय नेतृत्व का भी धन्यवाद व्यक्त किया ।  इसके उपरांत जेपी नड्डा ने पार्टी के अन्य सभी अधिकारियों के साथ एयरपोर्ट से बाहर निकलकर भेंटवार्ता की और आगामी नगर निगम चुनाव में भाजपा की प्रचंड जीत के लिए सुनिश्चित करने की बात कही।  गौरतलब है कि  राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा हिमाचल दौरे से पूर्व चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कुछ समय के लिए रुके थे ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।