1 महीने से कॉलोनी नंबर 4 के शौचालयों पर लगा हुआ ताला तिवारी के प्रयासो से खुला
January 17th, 2021 | Post by :- | 43 Views

चंडीगढ़ (मनोज शर्मा) कॉलोनी नंबर 4 नियर स्लाटर हाउस सरकारी स्कूल के पास बने सुलभ शौचालय को महीने से ज़्यादा हो गया है। उस पर ताला लगकर शौचालय का कर्मचारी गायब है। जिससे महिला, पुरुष एवं बच्चो को काफी परेशानियों का सामना करना  पड़ रहा हैं।

स्थानीय निवासी एवं कॉलोनी नंबर 4 के प्रधान लाल जी यादव , वीरेंद्र यादव , पवन , प्रकाश यादव , सौरू , मनोज कुमार , मैनेजर दास , मीना देवी , शकुन्तला , नेहा इत्यादि ने शशि शंकर तिवारी प्रदेश महामंत्री चंडीगढ़ कॉंग्रेस कमेटी को बुलाकर अपनी व्यथा बताई। जब तिवारी ने खुद जाकर देखा की शौचालय के दरवाजे पर ताला लगा हुआ हैं।
जब मौके पर ही सूलभ इंटरनेशनल के  चेयरमैंन ए. के सिंह एवम निगम अधिकारियों से बात की तो अधिकारियो ने आश्वसन दिया की जल्द से जल्द शौचालय को सुचारू रूप से शुरू कर दिया जाएगा। जो महीनो दिन से बंद शौचालय पड़ा था। वह अधिकारियो ने शाम को खुलवाया ।तिवारी ने ए.के सिंह चेयरमैन सुलभ इंटरनेशनल, एवम निगम अधिकारियो का धन्यवाद किया। शौचालय बंद पड़ा था, और जनता परेशान थी। उस समस्या का हल हो गया।

♦️महिलाओं ने कहाँ जंगल मे  जाओ तो अपराधियो एवम नशेड़ियों  का डर।

तिवारी ने बताया की शौचालय बंद होनें के कारण लोगो को पास के जंगल मे जाना पड़ता हैं। जो आए दिन जंगलो के अंदर अपराधी एवम नशेड़ी वहाँ बैठे रहते हैं । और महिलाओं से हरकत करते रहते हैं और  पीछे अपराधियो ने महिलाओं की हत्या तक कर दी थी, जिस से काफी बवाल मचा रहा।
तिवारी ने सुलभ के चेयरमैन एवम निगम अधिकारियो से निवेदन किया की, शौचालय पर आदेशों का पालन करवाने वाले कर्मचारी को रखा जाए। ताकि आगे से कॉलोनियों की जनता को कोई परेशानी ना हो सके।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।