मानव सेवा समिति ने शुरू की चैरिटेबल डिस्पेंसरी|
January 16th, 2021 | Post by :- | 45 Views

पलवल (मुकेश कुमार हसनपुर) :- मानव सेवा समिति पलवल शाखा ने जरूरतमंदों की मदद के लिए एक और सेवा प्रकल्प शुरू करते हुए मकर संक्रांति के शुभ अवसर पर घुघेरा गांव में निशुल्क चैरिटेबल डिस्पेंसरी का शुभारंभ किया।

इसका उद्घाटन मानव सेवा समिति फरीदाबाद के क्षेत्र प्रबंधक व पलवल शाखा के वरिष्ठ सलाहकार रघुवीर सिंह ने अपने पूज्य पिताजी स्वर्गीय भीम सिंह की पुण्य स्मृति में यज्ञ हवन  करके किया। इस अवसर पर पलवल शाखा की अध्यक्ष सीता वर्मा, उपाध्यक्ष जय श्री जिंदल, विनीत गुलाटी, रघुवीर सिंह के परिजन बाबू वीर सिंह, राजेश, राम सिंह ज्ञानी, तेज सिंह, सूरजमल, करण सिंह  उपस्थित रहे।

सीता वर्मा ने बताया कि इस  डिस्पेंसरी में हर शनिवार और रविवार को डॉक्टर रूप कुमार अपनी निशुल्क सेवाएं प्रदान करेंगे! मानव सेवा समिति के मुख्य संयोजक कैलाश शर्मा ने समिति की पलवल शाखा द्वारा लगातार जरूरतमंदों की सहायतार्थ किए जा रहे सेवा कार्यों के लिए सीता वर्मा व उनकी टीम की सराहना करते हुए समाजसेवी व दानी सज्जनों से अपील की कि वे पलवल शाखा को अपना पूर्ण सहयोग प्रदान करें।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।