नवनिर्वाचित महापौर और सदस्यों को स्थानीय पुलिस डीएवी स्कूल के ऑडिटोरियम में मंडलायुक्त दीप्ती ऊमाशंकर ने दिलाई शपथ।
January 14th, 2021 | Post by :- | 26 Views

अम्बल(अशोक शर्मा) नगर निगम चुनाव के दृष्टिगत नवनिर्वाचित महापौर व सदस्यों को वीरवार को पुलिस डीएवी स्कूल के ऑडिटोरियम में मण्डलायुक्त अम्बाला दिप्ती उमाशंकर ने शपथ दिलवाई। यहां पहुचने पर उपायुक्त अशोक कुमार शर्मा ने मण्डलायुक्त दिप्ती उमाशंकर व नगर निगम कमीशनर पार्थ गुप्ता ने नवनिर्वाचित महापौर शक्ति रानी को पुष्पगुच्छ देकर उनका अभिनन्दन किया। महापौर ने अंग्रेजी भाषा में शपथ ली।
जिला प्रशासन द्वारा कोविड-19 के दृष्टिगत जारी आवश्यक हिदायतों की पालना को सुनिश्चित करते हुए कार्यक्रम में व्यापक व्यवस्था की हुई थी। मंच से लेकर सदस्यों व उनके साथ आए प्रतिनिधियों को बैठने के लिए भी व्यवस्था की गई थी। मीडिया के लिए भी बैठने की बेहतर व्यवस्था थी तथा मुख्य द्वार पर सैनिटाईजर की भी व्यवस्था की गई थी। सभी के लिए मास्क अनिवार्य था। इसलिये प्रवेश द्वार पर भी मास्क की व्यवस्था की गई थी।
कार्यक्रम के तहत सबसे पहले मण्डलायुक्त दिप्ती उमाशंकर ने नवनिर्वाचित महापौर शक्तिरानी को शपथ दिलवाई। इसके बाद क्रमबद्ध तरीके से नवनिर्वाचित सदस्यों को भी शपथ दिलवाई गई। वार्ड नम्बर एक से जसवीर सिंह ने, वार्ड नम्बर दो से फकीर चन्द ने, वार्ड नम्बर तीन से मनीष आनंद मन्नी ने, वार्ड नम्बर 4 से विजय कुमार ने, वार्ड नम्बर 5 से राजेश मेहता ने, वार्ड नम्बर 6 से अर्चना छिब्बर ने हिन्दी में शपथ ग्रहण की। वार्ड नम्बर 7 से मोनिका मल ने, वार्ड नम्बर 8 से मीना ढींगरा ने, वार्ड नम्बर 9 से मेघा गोयल ने, वार्ड नम्बर 10 से मिथुन वर्मा ने, वार्ड नम्बर 11 से राजिन्द्र कौर ने, वार्ड नम्बर 12 से अमनदीप कौर ने अंग्रेजी भाषा में शपथ ली। इसी प्रकार वार्ड नम्बर 13 से यतिन बंसल शैंकी ने, वार्ड नम्बर 14 से रूबी ने, वार्ड नम्बर 15 से शौभा सिंह ने, वार्ड नम्बर 16 से हितेष जैन ने हिन्दी में शपथ ली जबकि वार्ड नम्बर 17 से रानो देवी ने पंजाबी में व वार्ड नम्बर 18 से सरदूल सिंह ने, वार्ड नम्बर 19 से राकेश कुमार तथा वार्ड नम्बर 20 से प्रीति ने हिन्दी में शपथ ली। समारोह के तहत महापौर व सदस्यों ने मंच पर रखे रजिस्टर में शपथ ग्रहण करने के बाद अपने हस्ताक्षर भी किए। कार्यक्रम का समापन राष्ट्रीय गान के साथ हुआ। कार्यक्रम सुचारू रूप से सम्पन्न हुआ।
इस मौके पर उपायुक्त अशोक कुमार शर्मा, नगर निगम कमीशनर पार्थ गुप्ता, पूर्व केन्द्रीय मंत्री विनोद शर्मा, कार्यकारी अभियंता रमेश जागलान के साथ-साथ सम्बन्धित अधिकारीगण मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।