लखीमपुर खीरी धूम धाम से निकाली गई साईं पालकी शोभायात्रा।
January 14th, 2021 | Post by :- | 213 Views

लखीमपुर(पवन दीक्षित)मितौली खीरी कस्बा स्थित गुप्ता कालोनी में स्वर्गीय श्याम सुंदर गुप्ता की स्मृति में साईं पालकी शोभायात्रा बड़े ही धूम धाम गाजे बाजे के साथ निकाली गयी साथ ही हवन पूजन कर मूर्ति स्थापना की गयी ।
गुरुवार को क़स्बे में गुप्ता कालोनी से स्वर्गीय श्याम सुंदर की स्मृति में साईं बाबा पालकी शोभायात्रा निकाली गयी जिसमे सभी धर्मों के लोंगो ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया और भाईचारे की मिशाल पेश की । अमित गुप्ता व्यापार मण्डल अध्यक्ष की अगुवाई में यह साईं पालकी यात्रा निकली गयी जिसमे साईं मंदिर लखीमपुर की टीम ने भाग लिया । पूरे कस्बे में साईं पालकी भ्रमण के बाद पालकी का समापन गुप्ता कालोनी स्तिथ नव निर्मित साईं मंदिर में किया गया। तत्पश्चात हवन पूजन कर । भजन कीर्तन के बाद नव निर्मित मंदिर साईं बाबा की मूर्ति स्थापना की गयी । इस मौके में पूर्व विधायक कस्ता सुनील कुमार भार्गव , पूर्व प्रधान दिनेश कुमार मास्टर , व्यापार मंडल अध्यक्ष जितेंद्र सिंह बग्गा , राशिद खान, हैदर शाह, इंद्रपाल राठौर , समस्त गुप्ता परिवार व कस्बे व क्षेत्र के गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।