बराड़ा थाना में दर्ज चोरी मामले में डिटेक्टिव स्टाफ ने किया आरोपियो को गिरफ्तार
September 17th, 2019 | Post by :- | 80 Views

अंबाला , मुलाना ( गुरप्रीत सिंह मुल्तानी )

बराड़ा थाना में दर्ज चोरी के मामले में गत दिवस डिटैक्टिव स्टाफ के पुलिस दल ने कार्यवाही करते हुए आरोपी शाहरूख खान उर्फ जसमेद खान उर्फ भूरा निवासी गाँव सदक कातला जिला सहारनपुर (उत्तरप्रदेश) वर्तमान पता करनाल कालोनी बराड़ा, सलमान खान उर्फ शालू निवासी बसंन्तपुर कालोनी बराड़ा थाना बराड़ा व शहजाद निवासी जनकपुर कालोनी बराड़ा को गिरफ्तार किया। सभी आरोपियों को माननीय न्यायालय में पेश किया और न्यायालय के आदेशानुसार दो दिन का पुलिस रिमाण्ड मंजूर हुआ।

इस मामले के सम्बन्ध में शिकायतकर्ता  राकेश कुमार निवासी माडल टाऊन पिंजौर जिला पंचकुला ने 13 सितम्बर 2019 को थाना बराड़ा में शिकायत दर्ज कराई थी कि 12/13 सितम्बर की रात्रि किसी अज्ञात ने पुष्पा विहार कालोनी बराड़ा में उसकी रिश्तेदार के घर का ताला तोड़कर चाँदी के आभूषण व एक बड़ी नकद राशि चोरी कर ली है। इस शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी थी और इस मामले की जिम्मेवारी डिटैक्टिव स्टाफ के पुलिस दल को सौंपी गई थी।जिस में गडपती स्टाफ ने यह कार्रवाई करने में सफलता हासिल की

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।