बस स्टैंड पलवल पर राहगीरो के सर्दी से बचाव लिए अलाव का आरम्भ|
January 14th, 2021 | Post by :- | 33 Views

पलवल (मुकेश कुमार हसनपुर) 14 जनवरी :- सर्दी के मौसम को देखते हुए उपायुक्त एवं अध्यक्ष नरेश नरवाल एवं सचिव विकास कुमार के मार्गदर्शन में में जिला रैड क्रॉस सोसाइटी, पलवल संस्था के सदस्यों एवं सामाजिक संस्थाओं के सहयोग से रात्रि से बस स्टैंड पलवल पर अलाव का आरम्भ किया गया। इस अलाव का मुख्य उद्देश्य है कि कोई भी राहगीर अलाव के सहारे अपने आप को सर्दी से सुरक्षित कर सके।

डॉक्टर प्रशांत गुप्ता, संरक्षक, डॉ0 विनोद जिंदल, संजय कौशिक, संजय तायल, ओ0पी0 शर्मा, अंजलि भयाना, नीतू सिंह, अशोक शर्मा, अजनीत कालरा, उषा शर्मा ने सामूहिक तौर पर अलाव का आरम्भ किया गया तथा उपस्थित सभी जन मानस को मूंगफली तथा गज्जक का प्रसाद भी दिया गया। महेश मलिक, जिला प्रशिक्षण अधिकारी ने बताया कि मानव कल्याण को मद्देनजर रखते हुए जल्द ही इस अलाव को सर्दी के मौसम में लगातार जारी रखा जाएगा। सामाजिक संस्थाओं का सहयोग मिला तो इस अलाव को आगरा चौक, मीनार गेट, रेलवे स्टेशन पर आरम्भ किया जायेगा।

इस अवसर पर सदस्यों ने बिहार तथा हाथरस से आये दिहाड़ी मजदूर परिवारों को कम्बल उपलब्ध कराए। सचिव जिला रैड क्रॉस सोसाइटी पलवल ने अपील की है कि जो भी सामाजिक संस्था आगरा चौक, रेलवे स्टेशन, मीनार गेट पर अलाव का प्रबंध करने के इच्छुक हैं उनका संस्था की ओर से स्वागत है। उपायुक्त एवं अध्यक्ष महोदय ने सभी सामाजिक संस्थाओं के सदस्यों ने आग्रह किया है कि अगर किसी भी बेसहारा को खुले आसमान के नीचे तथा सड़क किनारे सोता हुआ पाएं तो जिला प्रशासन एवं रैड क्रॉस सोसाइटी द्वारा संचालित रैन बसेरा में पहुचाएं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।