डमटाल बार्ड 1 से जिला परिषद का चुनाव लड़ रहे उम्मीदबार राहुल पठानिया बने बोटर्स की पहली पसंद
January 14th, 2021 | Post by :- | 584 Views

मुकेश सरमाल  ( डमटाल )

युवा बर्ग,मातृशक्ति ओर बजुर्गो से मिल रहे आशीर्वाद से इंदौरा क्षेत्र की पंचायत गगवाल से संबंध रखने बाले ओर जिला परिषद 1 डमटाल से जिला परिषद का चुनाव लड़ रहे राहुल पठानिया को चुनाव प्रचार अभियान में भारी जनसमर्थन मिल रहा है।

 

 

आज बुधवार को उन्होंने डमटाल , बलीर , सुरजपूर  , भदरोआ गगवाल ओर अपने क्षेत्र की  पंचायतो का दौरा किया ओर जनता को उनके चुनाव निशान गैस सिलेंडर पर मोहर लगाने की अपील की। बही क्षेत्र की जनता ने उन्हें बताया कि पूर्व में जो इलाके का विकास होना चाहिए था बो नही हुआ।

 

लिहाजा इस बार हमने राहुल पठानिया के पक्ष में मतदान करने का मन बनाया है।दरअसल राहुल पठानिया अपनी ईमानदारी व मिलनसारी से पूरे इंदौरा क्षेत्र में जाने जाते है ओर इन्हें कोई भी व्यक्ति किसी भी बिभागीय कार्य करबाने के लिए कहते है तो राहुल पठानिया लोगो की सहायता के लिए चौवीस घण्टे तैयार रहते है।

 

साथ ही राहुल पठानिया के पिता रंजीत पठानिया को इंदौरा विधानसभा क्षेत्र की राजनीति में भीष्मा पितामहा  कहा जाता है

 

इस लिए लोगो को उनसे काफी उम्मीदें है। उनके समर्थकों में दिन प्रति दिन उत्साह बढ़ रहा है और बे उनकी जीत को लेकर काफी आश्वस्त हो रहे है। राहुल पठानिया ने बताया कि अगर क्षेत्र की जनता उन्हें कामयाब करती है तो वो अपने चुनाव क्षेत्र में पड़ती पंचयातो में 60 वर्ष से ऊपर के सभी लोगो को पेंशन लगबाने ओर गरीब परिबारो को सरकार की आबास योजनाओं के तहत पक्के मकान दीलबाने के लिए प्रयास करेंगे और सभी पंचायतो में एक समान विकास करबाएँगे

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।