इंदिरा गांधी कॉलेज में धूमधाम से मनाया गया लोहड़ी का त्यौहार
January 13th, 2021 | Post by :- | 307 Views

लाडवा (गोस्वामी ) – लाडवा के इंदिरा गांधी नेशनल कॉलेज लाडवा में सांस्कृतिक विभाग की संयोजिका प्रोफेसर हरनीत कौर के नेतृत्व में लोहड़ी पर्व मनाया गया। प्रोफेसर हरनीत कौर ने कॉलेज प्राचार्य, सभी शिक्षकों और गैर शिक्षक वर्ग व उपस्थित सभी विद्यार्थियों को लोहड़ी पर्व की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी। संयोजिका ने लोहड़ी पर्व के इतिहास और विशेषता पर भी अपने विचार सांझा किए।
कॉलेज प्राचार्य डॉ. हरिप्रकाश शर्मा ने लोहड़ी पर्व की बधाई देते हुए कहा कि त्यौहार भारत देश की शान हैं। हर एक प्रान्त के अपने कुछ विशेष त्यौहार होते है, इनमें से एक हैं लोहड़ी। लोहड़ी की धूम कई दिनों पहले से ही शुरू हो जाती हैं।
प्राचार्य महोदय ने सभी विद्यार्थियों को यह त्यौहार अपने परिवारजनों, आस-पड़ोस और सगे-संबंधियों के साथ हंसी-खुशी के साथ मनाने को कहा क्योंकि मिलजुल कर त्योहार मनाने से आपसी बैर दूर होता है और प्यार बढ़ता है ।
कॉलेज छात्रा अमनदीप ने अपनी सखियों सहित लोहड़ी पर्व पर गीत गाया।
कॉलेज प्रबंधक समिति के प्रधान पवन गर्ग द्वारा भी लोहड़ी पर्व की शुभकामनाएं प्रेषित की गई।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।