भाजयुमो ने कांग्रेस मंत्री पर लगे भ्रष्टाचार के आरोप को लेकर किया प्रदर्शन
September 17th, 2019 | Post by :- | 87 Views

कोंडागांव(नरेश जैन)–16 सितंबर को मुख्यालय के बस स्टैंड में भाजपाईयों ने पुतला दहन किया।भाजयुमो जिला अध्यक्ष जसकेतु उसेण्डी ने कहा कि विपक्ष के नाते भाजपा या आम जनता नहीं बल्कि कांग्रेस के विधायक स्वयं अपने ही सरकार के मंत्री पर गंभीर भ्रष्टाचार के आरोप लगा रहे हैं। इससे यह प्रमाणित होता है कि कांग्रेस की मंत्री भ्रष्टाचार में लिप्त है। कांग्रेसी विधायक बृहस्पति सिंह के बयान से सिद्ध होता है कि सरकार का पूरा मंत्रिमंडल आकंठ भ्रष्टाचार में डूबा हुआ है। उन्होंने शिक्षा मंत्री प्रेम सिह टेकाम पर तबादला उद्योग चलाने, पैसे लेकर ट्रांसफर करने का आरोप लगाया है। उससे भी आगे बढ़कर उन्होंने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मांग की है कि ऐसे भ्रष्ट मंत्रीयों को मंत्रिमंडल से हटा देना चाहिये। भारतीय जनता युवा मोर्चा कांग्रेस विधायक जो पूरी सत्ता की कथा करीब से देख रहे हैं के आधार पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी से माँग करता है की अपने मंत्रिमंडल से प्रेमसिंग टेकाम को तुरंत बाहर करें और छत्तीसगढ़ के शिक्षा विभाग को धंधा बनने से बचायें और यदि मुख्यमंत्री शीघ्र इस गम्भीर विषय पर कार्यवाही नहीं करते हैं तो ये माना जाएगा की मुख्यमंत्री स्वयं इस गोरख धंधे में शामिल हैं। और तब भारतीय जनता युवा मोर्चा मंत्री को शिक्षा विभाग को दुकान बनाने से रोकेगा और फिर इसके लिये जो भी आवश्यक हो किया जाएगा।

इस दौरान प्रमुख रूप से भजपा मण्डल अध्यक्ष अश्वनी पांडे, युवा मोर्चा जिला महामंत्री मनीष देवांगन, संतोष पात्रे, तोएश चंदेल, जैनेंद्र ठाकुर, संजु गहलोद, रौनक पटेल, दिलावर कपाडिय़ा, संतोष मरकाम, संतोष मानिकपुरी, ब्लू यादव, बंटी नाग, संतोष नाग, परितोष सेन, पाटिल, अविनाश, अंकुश जैन, योगेंद्र नेताम, विकास दुआ, प्रकाश मानिकपुरी, मनीष साहू, भावेश आचार्य समेत भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।