अमृतसर देहाती पुलिस औऱ संगरूर पुलिस के साथ मिलकर नशीली गोलियों से जुड़े रिकॉर्ड खंगालेगी जंडियाला में ।
January 13th, 2021 | Post by :- | 270 Views
अमृतसर देहाती पुलिस और संगरूर पुलिस  के साथ मिलकर  नशीली गोलियां से जुड़े  रिकॉर्ड खंगालेगी जंडियाला में ,

आगरा गैंग से जुड़े और तार का पर्दाफाश करेगी पुलिस :एस पी डी।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
अमृतसर देहाती पुलिस के एस पी डी गौरव तुरा ने बातचीत करते हुए कहा कि अमृतसर देहाती पुलिस और संगरूर पुलिस  मिलकर जांच करेगी ।बता दे कि संगरूर पुलिस ने गत माह पहले नशीली गोलियां के कारोबारी आगरा गैंग का पर्दाफाश किया था जो पंजाब के अमृतसर ,मोगा ,हिमाचल प्रदेश के इलावा जंडियाला गुरु में बड़े स्तर पर सप्लाई होती थी। एक मेडिकल स्टोर नज़दीक बस स्टैंड को पकड़ा था जिससे नशीली गोलियों के साथ ड्रग मनी भी संगरूर पुलिस द्वारा बरामद की गई थी।
बता दे कि आज भी जंडियाला गुरु के काफ़ी मेडिकल स्टोरों पर नशीली गोलियां की बिक्री वेरोवाल रोड ,बाहरवार शेखफत्ता गेट ,वाल्मीकि चौक में बिक्री होती है ।यहां उल्लेखनीय है कि इन मेडिकल स्टोरों  के मालिक द्वारा नशीली गोलियों का स्टॉक ,किसी फ्रूट वाली दुकान ,तो कही किराना की दुकान पास होता है ।उसकी बिक्री के लिए इन्होंने ऐसे कारिंदों का गठन किया है जो कोड वर्ड के साथ ग्राहकों को बिक्री करते है ,इन्होंने कोड वर्ड जैसे नट ,नग ,औऱ मसाला जैसे शब्दों का प्रयोग कर यह गोरखधंदा चलाते हैं ।इस धंधे कई माताओं के पुत्र ,कई बहनों के भाई ,कई के पापा छीने है। इन नशीली गोलियों की बिक्री से  इन मेडिकल स्टोरों की भले ही चांदी हुई है वही कई लोगों के घर उजड़ गए हैं ।
इस मामले को लेकर एस पी डी गौरव तुरा ने कहा कि वह इस मामले को लेकर काफ़ी गंभीर है और संगरूर पुलिस के साथ मिलकर अभियान चलाएंगे और इस का पर्दाफाश करेंगे ।
मेडिकल स्टोर पर अवैध दवाइयों की बिक्री के मामले यह अहम है कि शैड्यूल एच और सैकोट्रोपिक ड्रग्स के लिए  उसके रिकॉर्ड के विवरण के साथ यह दवाइया डिग्री होल्डर डाक्टर की पर्ची पर देनी होती है जो वास्तव में यह नियम अमल में नही है ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।