निज्जरपुरा टोल प्लाजा पर भूख हड़ताल 16 वें दिन भी जारी ।
January 13th, 2021 | Post by :- | 315 Views
निज्जरपुरा मानांवाला टोल प्लाजा पर भूख हड़ताल 17 वें दिन भी जारी ,काले कानूनों की कापियां भी जलाई ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
आज के कार्यक्रम की बाबा भूरे वाले के प्रधान मंगल सिंह रामपुरा और हरपाल सिंह झीते कलां ने की ।भूख हड़ताल पर सतनाम सिंह रामपुरा ,प्रधान कुलदीप सिंह निज्जरपुरा और बिककर सिंह रामपुरा शामिल हुए ।किसानों ने बातचीत करते हुए कहा कि लोहड़ी के त्यौहार पर किसान भूख हड़ताल बैठें हैं और सरकार के कानों तक आवाज़ पहुंचाना चाहते हैं
कि क्या हमारे लिए लोहड़ी दिवाली या नव वर्ष की खुशी किसानों के वापिस आने पर ही मनाई जाएगी ।इसके इलावा इस अवसर पर धरने को संबोधित करते हुए परमजीत सिंह बागा कमेटी मेंबर जिला प्रधान दविंदर सिंह चाटीविंड ने सेंटर सरकार को कोसते हुए कहा कि हर रोज़ किसान शहीद हो रहें हैं ।उन्होंने ने केंद्र सरकार को तीनों काले को रद्द करने की मांग करते हुए काले कानूनों की कापियां जलाई ।इस अवसर पर अंग्रेज सिंह चाटीविंड ,बलबीर सिंह,लखविंदर सिंह रटौल ,कारज सिंह ,हीरा सिंह रामपुरा ,मेजर सिंह ,हरदीप सिंह झीते कलां कुलवंत सिंह रामपुरा ,जगजीत सिंह रामपुरा ,सुखचैन सिंह ,गुरपाल सिंह मल्लिया ,सोनू मल्लिया व अन्य हाज़िर थे ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।