उत्तरप्रदेश से सटे चक सामरी गांव में बीती रात जहरीली शराब पीने से आज सुबह सरपंच के भाई सहित दो लोगों की मौत हो जाने तथा आठ लोगों की आंखों की रोशनी चले जाने की जानकारी प्राप्त हुई है
January 13th, 2021 | Post by :- | 50 Views

भरतपुर। ( शौकत अली )

 

भरतपुर जिले में रूपवास थाना क्षेत्र के उत्तरप्रदेश से सटे चक सामरी गांव में बीती रात जहरीली शराब पीने से आज सुबह सरपंच के भाई सहित दो लोगों की मौत हो जाने तथा आठ लोगों की आंखों की रोशनी चले जाने की जानकारी प्राप्त हुई है। गंभीर हालत में सभी आठ जनो को भरतपुर के आरबीएम अस्पताल रैफर किया गया है। मामले की जानकारी के बाद थानाधिकारी जमील खान ने जाप्ते के साथ गाव में पहुच हालात का जायजा लिया। प्रशिक्षु आईपीएस सुमित महेरना ने कार्रवाई कर गांव से करीब 12 कार्टन हथकड़ शराब जब्त की है। जानकारी मिली है कि गांव में बीती रात करीब एक दर्जन लोगों ने हथकड़ शराब पी थी। सुबह होते-होते उनकी हालत बिगड़ गई। उल्टी-दस्त के साथ उनका सिर चकराने लगा। इस पर उन्हें पास के अस्पताल ले जाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हेंं भरतपुर रैफर कर दिया गया। बताया गया है कि इस थाना क्षेत्र के कई गांवों में कच्ची शराब बनाये जाने के अलाबा उत्तरप्रदेश से भी भारी मात्रा में अवैध हथकड़ शराब यहां लाई जाती है। पुलिस और प्रशासन के अधिकारी भी जानकारी के बाद अस्पताल पहुंचे। पुलिस सूत्रों ने बताया कि इस जहरीली शराब को बेचने के आरोपी की भी हालत खराब होने पर उसे भी भरतपुर आरबीएम अस्पताल रैफर किया गया है। फिलहाल पुलिस मृतको के पोस्टमार्टम की कारीवाही में जुटी हुई है। इस शराब दुखांतिका के बाद गाव तथा आसपास के क्षेत्र में मातम के साथ अफरातफरी का आलम बताया गया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।