कपिल देव को चांसलर बनाये जाने पर खेल प्रेमियों ,खेल संस्थाओ के पदाधिकारी व खिलाड़ियों ने मंत्री अनिल विज के इस फैसले का दिल से स्वागत किया। 
September 17th, 2019 | Post by :- | 86 Views
अम्बाला (अशोक शर्मा)
राई स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी के पहले विश्व प्रसिद्ध क्रिकेट खिलाड़ी कपिल देव को चांसलर बनाये जाने पर कई जिला खेल प्रेमियों ,खेल संस्थाओ के पदाधिकारी व खिलाड़ियों ने मंत्री अनिल विज के इस फैसले का दिल से स्वागत किया।  जिला अम्बाला तैराकी संघ के प्रधान, हॉकी एसोसीएशन के चेयरमैन, योगफेडरेशन के चेयरपर्सन राजेन्द्र विज ने बताया है कि यह बहुत सरहानीय कदम है। उनके अनुसार कपिल देव को राई स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी का चांसलर बनने से खेल जगत का होगा बहुत फेयदा होगा और आशा व्यक्त की, कि खेल को समर्पित ख़िलाडी के हाथ मे बागडोर देकर हरीयाणा को खेलों में ऊर्जावान किया है।इसके लिए वह और उनकी तैराकी, हॉकी, फुटबॉल व योगा के सारी टीम के सब सदस्य व खिलाड़ी मुख्यमंत्री मनोहर लाल और खेल मंत्री अनिल विज के धन्यवादी हैं।स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी में खेलों के कई कोर्स में शामिल  निपुण खिलाड़ी ही खिलाड़ियों को बेहतर  मार्गदर्शन दे सकता है । राजेन्द्र विज ने आगे कहा की अब खेल जगत के लिए और बेहतर अवसर प्रदान होंगे क्योकि हरियाणा सरकार का ये कदम खिलाड़ियों को बेहतर सुविधा और बेहतर सिस्टम दे सकेगा। उसके लिए कपिल देव को राई यूनिवर्सिटी के चांसलर कीे कमान सौपना सरकार का बिल्कुल उचित कदम है क्योकि वह मझे हुए विश्व स्तरीय खिलाड़ी रहे हैं जो खेल और खिलाड़ियों की भावना को बहुत बेहतर ढंग से समझते है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।