कॉलेज में किया गया एक दिवसीय श्रमदान कार्यक्रम का आयोजन
January 12th, 2021 | Post by :- | 336 Views

कालका (रोहित शर्मा) । राजकीय महाविद्यालय कालका में प्राचार्या प्रोमिला मलिक के तत्वाधान में डॉ प्रदीप कुमार प्रभारी राष्ट्रीय सेवा योजना (छात्र इकाई) तथा डॉ इंदु (छात्रा इकाई)राष्ट्रीय सेवा योजना प्रभारी के दिशा निर्देशन में एक दिवसीय श्रमदान का कार्यक्रम प्रायोजित किया गया, जिसमें स्वयंसेवकों ने महाविद्यालय के वाणिज्य विभाग के नए भवन के समक्ष क्षेत्र की स्वच्छता का कार्य प्रारंभ किया गया । श्रमदान की यह प्रक्रिया 10:00 बजे प्रातः से लेकर 1:00 बजे तक गतिमान रही जिसमें स्वयं सेवकों ने खरपतवार व अनावश्यक एकत्रित हुए कचरे को साफ किया।

प्राचार्य प्रोमिला मलिक इस कार्यक्रम के साक्षी दृष्टा भी रहे। प्रोफेसर सुशील कुमार ने भी  इस कार्यक्रम में स्वयंसेवकों को विभिन्न स्थलों की स्वच्छता हेतु निर्देश किया जिसमें महाविद्यालय प्रांगण स्वच्छता से युक्त हुआ ।  32 स्वयंसेवकों ने इस स्वच्छता अभियान मैं श्रमदान किया अंत में छात्र छात्रा इकाई के प्रभारी क्रमश डॉक्टर प्रदीप कुमार तथा डॉ इंदु ने आगे भी श्रमदान करने के लिए स्वयंसेवकों को आगामी कार्यक्रम की सूचना भी दी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।