शक्ति प्रकाश देवशाली ने किया ‘वॉलीबॉल कोर्ट’ का उद्घाटन
January 12th, 2021 | Post by :- | 40 Views

चंडीगढ़ (मनोज शर्मा ) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘फिट इंडिया’ अभियान के अंतर्गत सेक्टर 29 में पार्षद शक्ति प्रकाश देवशाली द्वारा ‘वॉलीबॉल कोर्ट’ का उद्घाटन किया गया। इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष सतबीर सिंह ठाकुर , जिला महासचिव शिला नाथ गुप्ता , सचिव सुभाष  कुशवाहा , प्रद्युमन चौफला, रतन कँवल सिंह मठारू , अंकुश गुप्ता , मुकेश चालिया , गौरव ठाकुर, राकेश लिए ,

 ललित गाबा, परमजीत सिंह, अमित शर्मा , बहार , नासिर , दीपक , राजन , डिंपल रिहाल ,  सौरव भारद्वाज ,
सोनू, दर्शनचौधरी, शाहिद, बिलाल, सलमान, शिराज, मोहित, नवनीत आदि उपस्थित थे।
उपस्थित युवाओं को सम्बोधित करते हुए शक्ति प्रकाश देवशाली ने कहा कि स्वस्थ तन में ही स्वस्थ मन का निवास होता है।   प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बार-बार ‘फिट इंडिया’ के आह्वान से देश के युवाओं को स्वस्थ रहने हेतु प्रेरित करते हैं और  अपने वार्ड के युवाओं को स्वस्थ रखने के लिए ही इस वॉलीबॉल कोर्ट को बनाया गया है।   उन्होंने कहा कि खेल में रुचि रखने वाला मानसिक रूप से भी शक्तिशाली होता है और जीवन के हर क्षेत्र में उन्नत परिणाम देता है।

मंडल अध्यक्ष सतबीर सिंह ठाकुर और अन्य युवाओं ने पार्षद का धन्यवाद व्यक्त किया और कहा कि युवाओं के प्रति उनके प्रेम का ही परिणाम है कि वे समय-समय पर युवाओं को खेल के प्रति प्रोत्साहित करते हैं।   उन्होंने कहा कि जहाँ अन्य राजनेता राजनीतिक दांवपेच में लगे रहते  हैं, वहीँ हमारे पार्षद शक्ति प्रकाश देवशाली वार्डवासियों विशेषकर युवाओं के हित के कार्य करते हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।