राम दरबार प्राचीन शिव मंदिर प्रबंधक कमेटी का हुआ गठन
January 12th, 2021 | Post by :- | 50 Views

मनोज शर्मा, चंडीगढ़। आज प्राचीन शिव मंदिर  राम दरबार  के नवनियुक्त अध्यक्ष अनिल पहुजा ने अपने प्राचीन शिव मंदिर प्रबंधक कमेटी का गठन करते हुए संरक्षक राजिंदर जैन, संदीप महाजन,वी. न. तिवारी, लीलाधर स्वामी,चेयरमैन नत्थू राम गुप्ता, उप-चेयरमैन श्याम लाल बंसल,निर्मला देवी, सरोज वाला,महासचिव भुपिंदर वर्मा, त्रिलोचन बंसल,  उपप्रधान सौरभ त्रिपाठी,विक्की शेरा,जितेंदर दलाल, कोषाध्यक्ष संदीप गर्ग , सहकोषाध्यक्ष सतिन्दर मिश्रा और रोहित कुमार, गौरव जिंदल, अरविंद मौर्य, तरुण गोयल को सचिव का दायित्व दिया गया।

इस मौके पर अध्यक्ष अनिल पहुजा ने कहा कि लगभग ५ शताब्दीयों के संघर्ष और लाखों रामभक्तों के बलिदानों के बाद अब श्री राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण का हिंदू समाज का प्रबल संकल्प पूर्ण होने जा रहा है इस मंदिर निर्माण से हिंदू राष्ट्र का निर्माण होगा । इस राम कार्य में प्रचीन शिव मंदिर प्रबंधक कमेटी तन मन धन से आयोध्या मंदिर निर्माण के लिए पूर्ण सहयोग के लिए बचनबद्ध है ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।