राजकीय आदर्श वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय कुरुक्षेत्र के प्रांगण में खंड स्तरीय टैलेंट सर्च कार्यक्रम का आयोजन किया गया
September 17th, 2019 | Post by :- | 118 Views

कुरुक्षेत्र, ( सुरेश पाल सिंहमार )    ।          राजकीय आदर्श वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय कुरुक्षेत्र के प्रांगण में खंड स्तरीय टैलेंट सर्च कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें विभिन्न विद्यालयों से आए विद्यार्थियों ने भाग लिया।

इस कार्यक्रम में जनता सीनियर सेकेंडरी स्कूल की प्राचार्या राजबाला ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की तथा कार्यक्रम की अध्यक्षता विद्यालय की प्राचार्या संतोष शर्मा ने की। सन्तोष शर्मा ने प्रतिभागी विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कहा कि इन कार्यक्रमों के माध्यम से विद्यार्थियों का सर्वांगीण विकास होता है तथा विद्यार्थी अपनी छिपी प्रतिभा को पहचान कर बखूबी प्रदर्शित कर सकते हैं। उन्होंने बच्चों से आह्वान किया कि सभी विद्यार्थी ज्यादा से ज्यादा संख्या में इन प्रतिस्पर्धाओं में हिस्सा लें ताकि इन प्रतियोगिताओं को आयोजित करवाने का मूल उद्देश्य हासिल किया जा सके। खंड स्तरीय टैलेंट सर्च कार्यक्रम के अंतर्गत डांस में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय धुराला ने प्रथम तथा राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय हथीरा के विद्यार्थियों ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। समूह गायन में राजकीय आदर्श वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय कुरुक्षेत्र के विद्यार्थियों ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। मुख्यातिथि राजबाला तथा विद्यालय की प्राचार्य संतोष शर्मा ने सभी विजेता प्रतिभागियों को पारितोषिक देकर सम्मानित किया।

इस अवसर पर विभिन्न विद्यालयों से आए विद्यार्थी तथा शिक्षक उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।