डमटाल चिट्टे की ओवरडोज बनी एक परिवार के लिए कहर हूई नौजवान की मृत्यु
September 17th, 2019 | Post by :- | 126 Views

डमटाल (मुकेश सरमाल)

बिते सोमवार को एक 26 वर्षीय युवक संदिग्ध परिस्थितियों में अचेतावस्था में पाया गया। जिसकी बाद में उपचार के दौरान लगभग 8 बजे देर शाम मौत हो गई। युवक अबरोल नगर पठानकोट का रहने वाला था, जिसे स्थानीय लोगों ने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की डमटाल शाखा के पिछली तरफ रेल की पटरी के पास बेसुध अवस्था में पड़ा हुआ पाया व पुलिस को इसकी सूचना दी, लेकिन उक्त स्थान रेलवे पुलिस के अधिकारक्षेत्र में होने के चलते मामला उपमंडल इंदौरा की रेलवे पुलिस चौकी कंदरोड़ी को प्रेषित किया गया। जिस पर रेलवे पुलिस चौकी प्रभारी दविंद्र सिंह वहां पहुंचे व युवक को अपनी गाड़ी में सिविल अस्पताल इंदौरा लाया गया, जहां उपचार के दौरान ही उसने दम तोड़ दिया।

पठानकोट का रहने वाला था मृतक
युवक की पहचान दीपक कुमार पुत्र बलबीर कुमार, निवासी अबरोल नगर, तहसील व जिला पठानकोट ( पंजाब ) के रूप में हुई है। हालांकि युवक की मौत के कारणों का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो पाएगा, लेकिन नशे की ओवरडोज से उसकी मृत्यु के कयास लगाए जा रहे हैं। फिलहाल रेलवे पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सिविल अस्पताल नूरपुर भिजवा दिया है। पुलिस सी.आर.पी.सी. की धारा 174 के अंतर्गत कार्रवाई अमल में ला रही है। मृतक के परिजनों को इस बाबत सूचित कर दिया गया है। पोस्टमार्टम के उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रखते हुए जांच जारी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।