थाना प्रभारी बराडा को नशे की रोकथाम को लेकर उठाए कदमों से खुश होकर गांव थंबड में सम्मानित किया गया
September 17th, 2019 | Post by :- | 96 Views

अंबाला , बराड़ा ( गुरप्रीत सिंह मुल्तानी )
कस्बा बराड़ा के गांव थंबड़ में नशे की रोकथाम को लेकर ग्राम पंचायत व गांव वासियों द्वारा आवाज बुलंद की गई । थाना प्रभारी सतीश कुमार बराड़ा की मौजूदगी में गाँव के लोग एकजुट हुए और नशे को खत्म करने का प्रण लिया गया । गाँव के बड़े बुजुर्गों का कहना है कि जब से बराड़ा थाना मे सतीश कुमार प्रभारी आये हैं तभी से नशे का कारोबार खत्म कर दिया है जोकि नवयुवा पीड़ी के लिये बहुत अच्छी बात है । इसी बात से खुश होकर थंबड़ की ग्राम पंचायत और गांव के लोगो ने बराड़ा थाना प्रभारी सतीश कुमार को शाल भेट कर समानित किया गया।
थाना प्रभारी बराड़ा सतीश कुमार ने कहना है कि वह भविष्य में नशा बेचने वाले व नशा करने वालों पर उचित कार्रवाई करेंगे और इसी तरह अच्छे काम करते रहेंगे । उन्होंने सभी लोगों से कहा कि अगर आपके आसपास कस्बे में कोई नशा बेचता है तो उसकी सूचना दें ताकि उन पर उचित कार्रवाई की जा सके। और अपने कस्बे को नशा मुक्त किया जा सके।

इस मौके पर कुलदीप सिंह , राजीव राणा, विनोद राणा, जगबीर राणापूर्व चेयमैन,(प्रदीप काला), बीरबल राणा, डिम्पल राणा, कंवर सिंह, सुभाष राणा, डॉ दरब सिंह , रामकुमार फौजी , राजबीर सिंह पूर्व सरपंच, महाबीर सिंह, मोहन सिंह, राजिंदर राणा, जसवंत सिंह मास्टर, मनोज (मौजी), राजकुमार राणा, कंवरपाल (बिल्ला),जयबीर राणा व  बंसीलाल आदि गांव वासी मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।