नए साल 2021 का स्वागत किया गया नए किन्नौरी वीडियो एल्बम पागलपंती के साथ।
January 4th, 2021 | Post by :- | 690 Views

मंडी (मोहन शर्मा):-  हिमाचल की संस्कृति विश्व मे एक अनोखी पहचान बनाये हुए है हिमाचल में भी की किन्नौरी संस्कृति की एक अलग पहचान है इसकी वेशभूषा, गीत संगीत की एक अलग पहचान है इसी के चलते इस किन्नौरी एल्बम को अपनी आवाज से सजाया है एजे रस्तमान ने, संगीत दिया है सूर्या नेगी ने, गीत के बोल हैं लिरिक्स किंग आनंद नेगी के, वीडियो का एडिटिंग किया है धर्म लाल नेगी ने, ड्रोन का प्रयोग कर रहे हैं मंजीत नेगी ।

इस वीडियो एल्बम के विमोचन में श्री सुभाष चंद मंडल महामंत्री कल्पा भाजपा, श्री संतोष कुमार बूथ अध्यक्ष कोठी भाजपा , श्री कृष्ण गोपाल जिला परिषद प्रत्याशी, श्री ओम प्रकाश प्रधान प्रत्याशी, श्रीमती करुणा देवी बीडीसी प्रत्याशी, श्री महेश कुमार उप प्रधान प्रत्याशी सम्मिलित थे।

इस वीडियो एल्बम में कृष रस्तमान तथा एजे रस्तमान मुख्य अभिनेता के रूप में, रितिका भारद्वाज,सोनिका तथा मीनाक्षी मुख्य अभिनेत्री के रूप में है।

साथ में डांस के आकर्षण में रवि नेगी,गुड़िया रानी,पूनम सोनी, दिव्या, सनजीला,नेहा,शिल्पा नजर आ रहे हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।