ट्राफिक नियमों के बारे में पुलिस द्वारा चलाया जागरूकता अभियान
September 16th, 2019 | Post by :- | 61 Views

मेवात (सद्दाम हुसैन) हथीन पुलिस महानिदेशक हरियाणा के निर्देशानुसार पलवल जिले मे पुलिस अधीक्षक श्री नरेंद्र के नेतृत्व में जिले भर में नये मोटर व्हीकल एक्ट और यातायात नियमों के बारे में आमजन को जानकारी देने तथा उन्हें पूरी तरह से लागू करवाने के लिए जिले भर में विशेष अभियान चलाया जा रहा है । इस अभियान के तहत जिला के सभी डीएसपी व थाना प्रभारियों को निर्देश दिए गए की वो नये मोटर व्हीकल एक्ट व यातायात नियमों के बारे में अपने-अपने थाना क्षेत्रों के स्कूल, कालेज व टैक्सी स्टैँड,बस स्टैंड़ आदि क्षेत्रों में जाकर वाहन चालकों व आमजन को यातायात नियमों के बारे में विस्तार से जानकारी दें।

इस अभियान के तहत आज तीसरे दिन रविवार को जिले के सभी थाना क्षेत्रों में थाना प्रभारी के नेतृत्व में सार्वजनिक स्थानों पर जाकर यातायात के नये नियमों के बारे में जानकारी दी गई और वाहन चालकों तथा आमजन से अपील  की गई कि वे नियमों को मन से अपनाये और यातायात व्यवस्था को सुचारु बनाने में जिला पुलिस प्रशासन का सहयोग करें।

इस दौरान एसपी नरेंद्र बिजरानिया ने होडल के थाना प्रभारी मोहम्मद इलियास के साथ वाहन चालकों को नियमों के बारे जानकारी दी। वहीं उन्होंने गुलाब का फूल भेंट कर मोटर व्हीकल के नये नियमों को अपनाने के बारे में बताया गया।यह कार्यक्रम हथीन, उटवाड,बहरीन थाना क्षेत्रों में भी चलाया गया। उटावड में थाना प्रभारी जान मौहम्मद, हथीन में जयराम सौरोत के नेतृत्व में कार्यक्रम आयोजित किया गया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।