जिला परिषद वार्ड नंबर 30 से कांग्रेस की सबसे प्रबल दावेदार सरोज प्रहलाद जाटव बसेट ने आज शुक्रवार को विभिन्न गांवों में जनसंपर्क किया
December 26th, 2020 | Post by :- | 240 Views

अलवर , कठूमर ( शौकत अली )

 

कठूमर, शुक्रवार को आगामी जिला परिषद वार्ड नंबर 30 से कांग्रेस की सबसे प्रबल दावेदार सरोज प्रहलाद जाटव बसेट ने आज शुक्रवार को विभिन्न गांवों में जनसंपर्क किया! इस दौरान वार्ड नं 30 के क्षेत्रवासियों द्वारा मिला भरपूर समर्थन और ढाणी-ढाणी गांव-गांव में जाकर जनसंपर्क कर रहे हैं ! इस दौरान लोगों की समस्याओं को भी नजर में लिया! लोगों की समस्याओं के बारे में आज शुक्रवार को कठूमर विधायक बाबूलाल बैरवा और उनके सुपुत्र व जिला उपाध्यक्ष अवधेश बैरवा से मुलाकात कर समस्याओं के बारे में अवगत कराया! विधायक प्रतिनिधि व जिला उपाध्यक्ष अवधेश बैरवा ने बताया है कि क्षेत्र की समस्याओं को जल्द से जल्द निराकरण किया जायेगा! इस दौरान नगर पालिका पार्षद वीरू बैरवा, पूर्व जिला पार्षद रूप सिंह यादव, संतोष कैरव बसेट, अमरचंद जैन,दर्शन गौतम, सहित काफी संख्या में लोग मौजूद रहे!

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।