एन.सी.सी. के नए सत्र के लिए की कैडेट्स की उपस्थिति पंजी
December 26th, 2020 | Post by :- | 126 Views

कालका (रोहित शर्मा) । कालका कॉलेज की प्राचार्या प्रोमिला मलिक के तत्वाधान में एन.सी.सी. के नए सत्र के लिए कैडेट्स की उपस्थिति पंजी ( Enrolment ) की गई। एन.सी.सी. गर्ल्स विंग की प्रभारी प्रो. डॉ . गुरप्रीत कोर और बॉयस विंग के प्रभारी प्रो . डॉ . यशवीर के मार्गदर्शन में इस प्रक्रिया को किया गया । जानकारी देते हुए प्रो.डॉ. बिंदु ने बताया कि इसमें गर्ल्स विंग से 45 छात्राओं ओर बॉयस विंग से 35 छात्रों ने हिस्सा लिया । इस प्रक्रिया को दो हिस्सों में बांटा गया था शारीरिक फिटनेस परीक्षण और व्यक्तिगत साक्षात्कार।

अवसर इस पर बटालियन अंबाला कैंट से पी.आई स्टाफ भी उपस्थित रहे । वहीं कॉलेज प्राचार्या प्रोमिला मलिक ने अपने संबोधन में कहा कि एन. सी.सी. का उद्देश्य अनुशासन, चरित्र विकास, भाईचारे और युवा नागरिकों के बीच निस्वार्थ सेवा के आदर्शों को विकसित करना है । राष्ट्रीय की सेवा करने के लिए एन.सी.सी. सबसे अछा मंच है कार्यक्रम को सफल बनाने में प्रो ० सुरेश कुमार और प्रो ० डॉ ० इन्दु का भी योगदान रहा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।