बस स्टैंड व उप तहसील निर्माण को लेकर अधिकारियों ने किया दौरा|
December 22nd, 2020 | Post by :- | 450 Views

पलवल (मुकेश कुमार हसनपुर) 22 दिसंबर :-  गाँव हसनपुर में करोडों रुपये की लागत से बनने वाले बस स्टैंड व उपतहसील को लेकर मंगलवार को जिला प्रशासनिक ने स्थल का दौरा किया है। प्रशासनिक अधिकारियों ने कस्बे के लोगों को एक सप्ताह के अंदर उपतहसील व बस स्टैंट का निर्माण कार्य शुरू करने का आश्वासन दिया है।

अधिकारियों के इस आश्वासन के बाद कस्बे के लोगों में खुशी की लहर दौड गई। हसनपुर में उप तहसील व बस स्टैंड बनने से जहां कस्बे के लोगों को फायदा होगा वहीं कस्बे में लगने वाले दर्जनों गांवों के लोग भी इसका लाभ उठा सकेंगे।

ज्ञात रहे कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कस्बा हसनपुर में आयोजित रैली के दौरान कस्बे में उप तहसील व बस स्टैंड बनाने की घोषणा की थी। सीएम की उसी घोषणा को सिरे चढाते हुए मंगलवार को रोडवेज विभाग के जीएम एनके गर्ग, होडल एसडीएम संदीप अग्रवाल, नायब तहसीलदार मोहम्मद इब्राहिम, पीडब्ल्यूडी जेई सतीस कुमा, ब्लॉक हसनपुर के एसईपीओ अजीत सिंह के अलावा विभाग के अन्य अधिकारियों ने बस स्टैंड व उपतहसील स्थल का दौरा किया है। अधिकारियों ने कस्बे के लोगों को बताया कि अगले एक सप्ताह के अंदर उप तहसील व बस स्टैंड का निर्माण कार्य शुरू कर दिया है।

अधिकारियों ने बताया कि कस्बे में लगभग साढ़े चार करोड रुपये की लागत से बस स्टैंड तथा ढाई करोड रुपये की लागत से तहसील परिसर का निर्माण कराया जाएगा। उन्होंने बताया कि बस स्टैंड व उप तहसील का कार्य तीव्र गति से कराया जाएगा जिससे की कस्बे के लोगों को होने वाली परेशानियों से छुटकारा मिल सके। अधिकारियों के आश्वासन के बाद कस्बे के लोगों ने उत्साह बना हुआ है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।