पी.डब्लू.डी. बी एंड आर ने किया 52 रनों से जीत मैच अपने नाम
December 20th, 2020 | Post by :- | 264 Views

कालका (रोहित शर्मा) । दूसरे इंटर डिपार्टमेंट स्टेट लेवल क्रिकेट टूर्नामेंट का पहला मैच एजुकेशन डिपार्टमेंट और पी डब्लू डी बी एंड आर की टीम के बीच ताऊ देवीलाल स्टेडियम में खेला गया। इस अवसर पर राजकीय महाविद्यालय कालका की प्राचार्य प्रोमिला मलिक बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित रहीं तथा गार्ड ऑफ ऑनर कुलदीप सिंह थिंद रहे।

प्रो. डॉ. बिंदु ने जानकारी देते हुए बताया कि एजुकेशन डिपार्टमेंट की टीम के कप्तान दिनेश कौशिक ने टॉस जितने पर भी पहले फील्डिंग करने का फैंसला लिया। जहां पी डब्लू डी बी एंड आर की टीम ने 6 विकेट के नुकसान पर 152 रन बनाये। और राजू ने 51 बॉल पर 54 रन और चेतन शर्मा ने 44 बॉल पर 46 रन बनाकर टीम को मजबुत स्तिथी में पहुंचाया। वहीं एजुकेशन डिपार्टमेंट के गजिंदर सिंह ने अपनी घातक गेंदबाजी से 4 ओवर में 33 रन देकर 4 बल्लेबाजो को पवेलियन भेजा। लेकिन राजू और चेतन ने पारी को संभालते हुए टीम का स्कोर 152 तक पहुंचाया।

उन्होंने बताया कि स्कोर का पीछा करने उतरी एजुकेशन डिपार्टमेंट की टीम 100 रन पर ही सिमट गई। जिसके चलते पी डब्लू डी बी एंड आर की टीम ने 52 रनों से जीत मैच को अपने नाम किया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।