बीआरसीएम ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूट ने एक दिवसीय केंपस टो कॉरपोरेट कार्यशाला का आयोजन किया।
August 20th, 2019 | Post by :- | 76 Views

बहल, (शकील अहमद)
दीपक भरारा सीएचआरओ लैंको इन्फोटेक लिमिटेड ने कार्यशाला तथा उनकी सहयोगी पूनम वर्मा ने लेक्चर व विभिन्न मैनेजमेंट स्किल्स आधारित गतिविधियों का आयोजन किया।

इस अवसर पर इंजीनियरिंग लॉ कॉलेज के फाइनल व प्रिफाइनल वर्ष के छात्रों ने भाग लिया। कार्यक्रम के अंत में आयोजित ब्लॉक बिल्डिंग एक्टिविटी में सभी छात्रों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। इस अवसर पर मंच का संचालन सुपर्णा शर्मा ने किया। बीआरसीएम कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. अरविंद शर्मा ने बुके देकर दीपक बरारा का तथा अप्लाइड साइंस के विभागाध्यक्ष डॉ. जितेंद्र गौड़ ने पूनम वर्मा का स्वागत किया।

कार्यक्रम के अंत में डॉ. विवेक कुमार ने अतिथियों को मोमेंटो प्रदान किए। अतिथियों ने संस्था के निदेशक एसके सिन्हा से भी मुलाकात की। इस कार्यशाला का आयोजन ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट विभाग द्वारा किया गया। विकास शर्मा (ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट विभागाध्यक्ष) ने सभी उपस्थित जनों का धन्यवाद किया एवं विभाग द्वारा आयोजित विभिन्न मल्टीनैशनल कंपनीज के साथ एमओयू साइन करने की प्रक्रिया के अंतर्गत वर्क लेस के साथ मिलकर आगामी एक सप्ताह की कार्यशाला के आयोजन के बारे में भी जानकारी साझा की।

इस मौके पर कार्यक्रम में सभी विभागों के विभागाध्यक्ष व अध्यापक गण मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।