राहगीरी कार्यक्रम में लोगों को बताए गए यातायात के नियम:- अनील कुमार
September 16th, 2019 | Post by :- | 93 Views

नूंह   :     यासीन मेव डिग्री कालेज के सामने जिला प्रशासन नूंह व पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा राहगीरी कार्यक्रम का आयोजन किया जिसमें काफी संख्या में स्कूली बच्चें व आम नागरीकों ने भाग लिया। कार्यक्रम में डीएसपी अनील कुमार द्वारा लोगों को यातायात नियमों के बारे में जानकारी दी।

उन्होंने लोग से आह्वïान किया कि वे यातायात नियमों का पालन करें और मोटर साईकल चलाते समय हैलमेट का प्रयेाग करें तथा गाड़ी चलाते समय सीट बैल्ट का प्रयोग अवश्य करें। उन्होंने कहा कि पुलिस को देखकर भागे नही क्योकि भागने के चक्कर में कई बार बड़ी दुर्घटना हो जाती है, जिससे आपकी की जान भी जा सकती है। उन्होंने कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि सभी अच्छी प्रकार से यातायात नियमों का पालन करें और किसी प्रकार की कोई लापरवाही न बरते। कार्यक्रम के दौरान लोगों को स्टॉल लगाकर भी यातायात नियमों के बारे में बारीकी से जानकारी दी।

कार्यक्रम में बच्चे युवा और बुजुर्गो ने विभिन्न गतिविधियों में हिस्सा लिया तथा युवाओं व बच्चों ने फिल्मी गीतों हरियाणवी, राजस्थानी व पंजाबी धूनों पर समूह डांस करके सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति दी। राहगीरी कार्यक्रम में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ-साथ, मुक्केबाजी,योगा, पीटी शो आदि खेलों का भी लोगों ने भरपूर आनंद लिया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।