दुसरा अंतरविभाग क्रिकेट टूर्नामेंट 19 दिसंबर से
December 13th, 2020 | Post by :- | 313 Views

कालका (रोहित शर्मा) । हरियाणा के सरकारी विभाग के कर्मचारियों के लिए दूसरी अंतरविभाग टूर्नामेंट का उद्घाटन समारोह सफलतापूर्वक सम्पन्न हुआ। इस अवसर पर राजकीय महाविध्यालय कालका की प्राचार्य प्रोमिला मलिक ने मुख्यातिथि आई.ए.एस. जगदीप दांडा (स्पेशल सेक्रेट्री पी.डब्लू.डी., हरियाणा) का फूलों का गुलदस्ता देकर स्वागत किया और सभी से मुख्यातिथि जगदीप दांडा का परिचय करवाया।

    मुख्यातिथि जगदीप दांडा ने अपने संबोधन में कहा कि एक अच्छा खिलाड़ी खेल को सर्वप्रथम अपने दिमाग में ही जीत लेता है और खेल व्यक्तित्व के चहुमुखी विकास में सहायक होता है। हमारे अंदर बस खेल-कूद की सच्ची भावना होनी चाहिए। इस दौरान मुखातिथि ने ट्रोफी का शुभारंभ भी किया।

    जानकारी देते हुए प्रो. डॉ. बिंदु ने बताया कि टूर्नामेंट का आयोजन कालका कॉलेज द्वारा किया जा रहा है जिसे उच्त्तर शिक्षा विभाग हरियाणा (पंचकुला) स्पॉन्सर कर रहा है। कार्यक्रम के नोडल ऑफिसर कालका कॉलेज के प्रो. डॉ. कुलदीप बेनीवाल है। दुसरे अंतरविभाग राज्य स्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट में कुल 17 टीमें भाग ले रही है। जोकि आगामी 19 दिसंबर से पंचकुला स्थित ताऊ देवी लाल क्रिकेट स्टेडियम में आरम्भ हो रहा है। कार्यक्रम को सफल बनाने में प्रो. डॉ. कुलदीप थिंद, प्रो. पूजा, प्रो. रविंदर, प्रो. आदेश, प्रो. सुरेश और प्रो. हरदीप का महत्वपूर्ण सहयोग रहा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।