आरोप ; सी.एम. विंडों पर लोगों द्वारा दी गई शिकायतों का उड़ाया जा रहा मज़ाक
December 12th, 2020 | Post by :- | 306 Views

सी.एम. विंडो की लापरवाही पर कांग्रेस ने लगाया सवालिय चिंह

 

कालका (रोहित शर्मा) । सी.एम. विंडों की कार्यप्रणाली में एक लापरवाही का मामला प्रकाश में आया है। जिसे लेकर कांग्रेस द्वारा सी.एम. विंडो पर सवालिय चिंह लगाया गया है

शुक्रवार को हरियाणा प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता अजय सिंगला ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि पंचकूला निवासी नरेश सिंघल ने गत 28 अक्टूबर को सी.एम. विंडो पर पंचकूला महिला थाने के पुलिस अधिकारियों के खिलाफ एक एफ.आई.आर. के संदर्भ में गलत कार्रवाई की समीक्षा के निवेदन संबंधी शिकायत दी थी। अब जब संबंधित शिकायतकर्ता को सी.एम. विंडो की ओर से जवाब भेजा गया है तो संबंधित जवाब उसकी दी गई शिकायत के संदर्भ में न होकर जंगली जानवरों की तस्करी के संदर्भ में है उन्होंने बताया कि उसमें उसी अधिकारी के हस्ताक्षर भी हैं , जो महिला थाने में बतौर अधिकारी तैनात है उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि जैसे शिकायतकर्ता की शिकायत का मजाक उड़ाया जा रहा हो । उनके अनुसार कांग्रेस पार्टी का शुरू से ही कहना था कि सी.एम. विंडो केवल शिकायतें इकट्ठी करने का काम करता है । अजय सिंगला ने कहा कि सरकार को चाहिए कि या तो शिकायतों का वास्तव में निपटान कर लोगों को राहत दे या सीएम विंडो सिस्टम को ही बंद कर दे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।