युवा कांग्रेसी नेता महीपाल बंधू ने प्रदेश अध्यक्ष कुमारी सैलजा से की मुलाकात
September 15th, 2019 | Post by :- | 57 Views

मेवात (सद्दाम हुसैन) युवा कांग्रेसी नेता व जिला परिषद सदस्य महीपाल बंधू ने दिल्ली में कांग्रेस पार्टी के कार्यालय में पहुंचकर कांग्रेस पार्टी की प्रदेश अध्यक्षा कुमारी शैलेजा से मुलाकात की। उन्होंने कुमारी शैलेजा को गुलदस्ता भेंट किया। युवा कांग्रेसी नेता महीपाल ने हथीन विधानसभा हलके से टिकट की लाइन में अपनी दावेदारी पेश कर रहे हैं।

उन्होंने बताया की कांग्रेस पार्टी ने यदि उन्हें टिकट दिया तो वे इस सीट पर जीत हासिल कर एक मिसाल कायम की है। उन्होंने कहा की जब से प्रदेश में कुमारी शैलेजा को पार्टी का अध्यक्ष बनाया गया तभी से पार्टी में गुटबाजी खत्म हुई है।

उन्होंने कहा की पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी भूपेंद्र हुड्डा को चुनाव प्रबंधन समिति के चेयरमैन बनाए जाने से कांग्रेस पार्टी में नई जान पड़ी है जिसका परिणाम आगामी विधानसभा चुनावों में सभी लोगों को देखने को मिलेगा। उन्होंने कहा की कांग्रेस पार्टी आगामी चुनावों में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा की उन्हें भरोसा है कि पार्टी उन्हें टिकट देगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।