जजपा के नेताओं ने सम्मान दिवस समारोह का दिया निमंत्रण।
September 15th, 2019 | Post by :- | 123 Views
बहल, (शकील अहमद)
चौ. देवीलाल के जन्म दिवस पर जननायक जनता पार्टी द्वारा आयोजित रोहतक रैली का निमंत्रण देने जजपा नेताओं ने हल्का लोहारू के  चैहड़ खुर्द, पाजु, नांगल, बुढ़ेडी, नकीपुर, ढ़ाणा, सेहर, बरालु, दमकोरा, झांझड़ा श्योराण, झांझड़ा टोड़ा ,झांझडा बास, गोठड़ा, पोटिया, गीगनाऊ, ढाणी मनसुख, ढाणी शयामा, ढाणी रहीमपुर, जगराम वास, फरटीया भीमा, फरटीया केहर, फरटीया ताल के गाँव में लोगों को घर घर जाकर सम्मान दिवस समारोह के लिए निमंत्रण दिया।
वही जेजेपी के जिला अध्यक्ष विजय सिंह गोठड़ा ने बताया की हलका लोहारू के कार्यकर्ता भारी संख्या में सम्मान दिवस समारोह में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने का काम करेंगे। महेन्द्र गोकुलपुरा ने बताया कि हर गाँव में दुष्यंत के प्रति युवाओं में जोश दिखाई दे रहा है। इससे यह साबित होता है कि रोहतक रैली में लोहारू से हजारों की संख्या में युवा पहुंचेंगे।
इस अवसर पर जेजेपी के जिला अध्यक्ष विजय सिंह गोठड़ा, हल्का लोहारू के प्रधान महेंद्र सिंह गोकुलपुरा, सुरेन्द्र किलका, वजीर मान, राजेश आर्य, देवेन्द्र नकीपुर, मुन्ना हरियावास, सुरेन्द्र गोकुलपुरा, राजकुमार ओबरा, अजीत नुनसर, अजय बरालु, विकास ओबरा , हिम्मत सिंह जावला बहल, अमित सिधनवा सहित कार्यकर्ताओं ने लोगों से मिलकर सम्मान दिवस समारोह में ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुँचने का आह्वान किया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।