चंडीगढ़ भाजयुमो ज़िला 4 ने जरूरतमंद परिवारों की  मदद  की
December 2nd, 2020 | Post by :- | 108 Views

चंडीगढ़ (मनोज शर्मा) भाजपा युवा मोर्चा ज़िला 4 के अध्यक्ष शशांक भट्ट ने बताया शाम 4 बजे वह अपने ज़िला 4 भाजपा युवा मोर्चा के कार्येकर्ताओ के साथ चंडीगढ़ भाजपा के नये प्रभारी राष्ट्रीय महामंत्री एव राज्यसभा सांसद  दुष्यंत गौतम  के स्वागत कार्यक्रम मे भाजपा कार्यालय सेक्टर 33 पहुचे थे, कार्यक्रम  खत्म होने के बाद सभी युवा साथी सेक्टर 34 की मार्किट मे खाने के लिए गए, तभी दीपक शर्मा, प्रदीप मालिक (मोंटी), विक्की गुगनानी ने देखा की छोटे छोटे बच्चे,औरते बिना चपल, जूतों, गरम कपड़े मांग रही थे, ये देख कर हम सब हैरान हो गए की बिना गरम कपड़ो के  ठण्ड मे ये कैसे रह रहे हैँ, रवि टाक, सूरज यादव, जेम्स ने बताया की हम सभी ने तुरंत पैसे इकट्ठे करके पास की मार्किट से गरम कपडे, जूते,चपल, जैकेट,खिलोने,कम्बल खरीद कर उन जरूरतमंद परिवारों को दिए।

आकाश श्रीवास्तव ने कहा हम आगे भी ऐसे जरूरतमंद परिवारों की सहायता करते रहेंगे । अंत मे शशांक भट्ट ने चंडीगढ़ के युवाओं से अपील की है की वह जहा भी ऐसे गरीब परिवारों को देखे तभी उनकी मदद करे क्योंकि सनातन में कहा जाता है नर सेवा ही नारायण सेवा है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।