असीम गोयल नन्यौला ने आज करोडों रुपये की विकास परियोजनाओं का किया शिलान्यास।
November 30th, 2020 | Post by :- | 97 Views
असीम गोयल नन्यौला ने आज करोडों रुपये की विकास परियोजनाओं का किया शिलान्यास।

अम्बाला:(अशोक शर्मा)
अम्बाला शहर के विधायक असीम गोयल नन्यौला ने आज करोडों रुपये की विकास परियोजनाओं का शिलान्यास कर शहरवासियों को एक सुनहरी सौगात देने का काम किया है। उन्होंने सोनिया कालोनी में 40 लाख रुपये की लागत से बनने वाले पार्क का शिलान्यास, 20 लाख रुपये की लागत से सेक्टर 8 में हुडा ग्राउंड के साथ कर्ण पैलेस से जियो पार्क तक सडक़ के निर्माण कार्य का शिलान्यास, यहीं पर 8 लाख की लागत से बनने वाले श्रीकृष्ण कृपा प्रवेश द्वार का शिलान्यास, सेक्टर 9 में अग्रवाल धर्मशाला के नजदीक 32 लाख रुपये से बनाई जाने वाली पार्किंग के निर्माण कार्य का शिलान्यास, सेक्टर 7 में 36 लाख रुपये की लागत से सुभाष चन्द्र बोस पार्क के नजदीक निर्माण कार्य का शिलान्यास, अम्बा मार्किट में 50 लाख रुपये की लागत से अखंड भारत माता चौक के निर्माण कार्य का शिलान्यास, गीता नगरी में 3.62 लाख रुपये की लागत से बनने वाले प्रवेश द्वार का शिलान्यास व गीता नगरी में ही 25 लाख की लागत से होने वाले विकास कार्यों का शिलान्यास किया। सभी जगहों पर विधायक का क्षेत्रवासियों ने भव्य स्वागत किया।
इससे पहले विधायक ने सोनिया कालोनी स्थित बादशाही बाग गुरूद्वारा, मंजी साहिब गुरूद्वारा व सेक्टर 8,9,10 के डिवाइडर के नजदीक गुरूद्वारा श्री गुरू हरकृष्ण साहिब में गुरू नानक देव जी के प्रकाशोत्व के मौके पर मात्था टेका और गुरू का आशीर्वाद प्राप्त किया। सभी जगहों पर गुरूद्वारा प्रबन्धक कमेटी के पदाधिकारियों ने सिरोपा भेंट कर विधायक का स्वागत किया।
विधायक असीम गोयल ने क्षेत्रवासियों को विकास कार्यों की सौगात देते हुए कहा कि पिछले छ: वर्षों में आपके आशीर्वाद व लोगों के विश्वास के साथ उन्होंने अम्बाला शहर विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों की ब्यार बहाने का काम किया है। सभी जगहों पर बिना किसी भेदभाव के विकास का पहिया घूमा रहा है। उन्होंने कहा कि जहां उन्होंने विकास कार्यों को करवाया है, वहीं नगर निगम क्षेत्र में आने वाले विकास कार्यों को करवाने के साथ-साथ यहां की समस्याओं को भी दूर करने का काम किया है। उन्होंने कहा कि आगे भी विकास कार्यों की रफ्तार इसी प्रकार जारी रहेगी। विकास कार्यों के लिये सरकार के पास धन की कोई कमी नही है। उन्होंने यह भी कहा कि सेक्टरों में अनगिनत विकास कार्यों को करवाकर सेक्टर वासियों को बेहतरीन सौगात दी गई है। आगे भी यदि सेक्टरवासियों द्वारा कोई भी विकास कार्य सम्बन्धी या अन्य समस्या बताई जायेगी, उसको भी दूर करने का काम किया जायेगा।
उन्होनें इस मौके पर यह भी कहा कि नगर निगम के चुनाव आने वाले हैं, इसलिए वे अम्बाला में विकास की गति और तीव्रता से बढ़े इसके लिए भारतीय जनता पार्टी के पार्षदों व मेयर को चुनने का कार्य करें, ताकि विकास कार्यो को तेजी से करवाते हुए अम्बाला को और सुन्दर एवं विकसित बनाने का काम किया जाए। उन्होंने कहा कि हमें इन चुनावों में देखना है कि अपना कौन है पराया कौन हैं। बिना भेदभाव के विकास कार्यों को किसने करवाया है। उन्होंने कहा कि लोगों को तय करना है कि विकास की गति को कैसे और तेज करना है और वे इसके लिए भारतीय जनता पार्टी के पार्षदों व मेयर को चुनने का काम करें। उन्होनें इस मौके पर यह भी कहा कि विपक्षी पार्टी के लोगों ने हमेशा लोगों को बरगलाकर वोट हथियाने का काम किया।
उन्होंने इस मौके पर यह भी कहा कि पिछले 6 वर्षों को छोडकर अम्बाला शहर की बात करें तो पूर्व की सरकारों में यहां पर शहर में आने के लिये नाममात्र पुल बनाये गये थे जबकि भाजपा सरकार के 6 वर्ष के कार्यकाल में अम्बाला शहर में ही 6 अंडर ब्रिज पर निर्माण कार्य जारी है। उन्होंने बताया कि इन निर्माण कार्यों के तहत घेल गांव में अंडर ब्रिज, अग्रसेन चौक के पास पुल का निर्माण कार्य, रविदास बस्ती के पास अंडर ब्रिज का निर्माण कार्य, कपड़ा मार्किट के पास अंडर ब्रिज का निर्माण कार्य के साथ-साथ मंगलवार को 7 करोड़ रुपये की लागत से जंडली में अंडर ब्रिज के निर्माण कार्य का केन्द्रीय राज्यमंत्री रत्न लाल कटारिया द्वारा शिलान्यास किया जायेगा। उन्होंने कहा कि इन सभी ब्रिजों के निर्माण के बाद शहर व बाहर से आने वाले लोगों को काफी सहूलियत मिलेगी।
इस मौके पर मनदीप राणा, हितेष जैन, संदीप सचदेवा, रितेश गोयल, सुरजीत सिंह, अमरदीप सिंगला, प्रभु दयाल गोयल, डा0 सौरभ गुप्ता, एसपी गोयल, विनीश विरमानी, राजेश गोयल, दलजीत भाटिया, अनिल गुप्ता, संजीव गोयल टोनी, प्रीतम गिल, रमेश सिंगला, मनजीत सिंह, परविन्द्र सिंह मक्कड़, स्वर्ण सिंह, दलजीत सिंह मोखा, नरेन्द्र, रमन गुलाटी, अर्पित अग्रवाल, नरेन्द्र भलोटिया सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।